महंत से पकड़ी 39 ग्राम चरस

आरोपी सदर पुलिस थाना में मामला किया दर्ज

पुलिस की एसआईयू सेल की टीम ने रविवार सवेरे गुप्त सूचना के आधार पर साहो स्थित गजानंद गुफा में छापेमारी के दौरान महंत से चिट्टा व चरस सहित नकदी बरामद करने में सफलता हासिल की।*

आरोपी की पहचान महंत गोविंद नाथ वासी गांव टंग तहसील नादौन जिला हमीरपुर के तौर पर की गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

आरोपी को पुलिस रिमांड हेतु अदालत में पेश करने की कागजी औपचारिकताएं निपटाई जा रही हैं। जानकारी के अनुसार एसआईयू सेल की टीम को सूचना मिली कि गजानंद गुफा में रहने वाले महंत गोविंद नाथ के पास नशीले पदार्थ की खेप पड़ी हुई है। इसी सूचना के आधार पर एसआईयू सेल के मुख्य आरक्षी परमेश शर्मा की अगवाई में टीम ने मौके पर दबिश दी। जहां पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 11.39 ग्राम चिट्टा, 39 ग्राम चरस, 337 ग्राम चरस के पत्ते और 4500 रुपए नकदी के साथ दस रुपए के दो जले नोट, एक पेपर पैकेट, एक फोइल पेपर रोल व इलेक्ट्रिकल वेट मशीन बरामद की। आरोपी के खिलाफ सदर पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है। उधर, एएसपी चंबा विनोद धीमान ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *