अनिंदर सिंह नॉटी ने किया पहला नामांकन:आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी रण में उतरे, भारी संख्या में मौजूद रहे समर्थक

SDM कार्यालय में किसान नेता व व्यापार मण्डल अध्यक्ष अनिंदर सिंह नॉटी ने आज बतौर आजाद उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नॉटी के नामांकन के समय भारी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह पूरे जोश के साथ विधानसभा चुनाव क्षेत्र में प्रचार के लिए जुट जाएंगे। उनकी प्राथमिकता जनता के लिए विकास कार्यों को करने की रहेगी।
अनिंद्र सिंह नॉटी ने बताया कि पांवटा साहिब व्यापार मण्डल अध्यक्ष के रूप में कई वर्षो से जनता के लिए सेवा करते आए हैं। हिमाचल के किसानों की आवाज भी उठाते आए है। जिस का नतीजा ये हुआ सरकार को पांवटा साहिब मे किसानो की फसल खरीदने को मजबूर होना पड़ा।
वह एक जन सेवक के रूप मे जनता की सेवा कर रहे हैं। विधानसभा चुनावों में जीतने के बाद वह पूरे विधानसभा चुनाव क्षेत्र के लोगों के लिए तन, मन व धन से सेवा करते रहेंगे।
उन्होंने कहा पांवटा साहिब के हर मुद्दे व समस्या को उन्होने उठाया वो चाहे बातापुल से ले कर गोबिंद घाट तक चौड़े होने वाले एनएच का मुद्दा जिस मे कई हजारों दुकानों को तोड़ने का हुक्म हिमाचल सरकार ने दे दिया था। उन्होंने दूकानदारों का दर्द समझा और केंद्र सरकार मे मंत्री नितिन गडकरी के सामने पत्र व ई मेल के माध्यम से पांवटा साहिब के दूकानदारो की बात रखी जिस का नतीजा ये हुआ। पांवटा साहिब के लोगो के कई मकान व दुकानें जो तोड़ने के हुक्म थे वो बचा ली गई और केदार पुर से बाईपास निकालने का सर्वे हुआ जो पास हो चुका है।जल्द ही बाईपास का काम शुरू होगा।
नॉटी ने कहा कि वह हमेशा से जन सेवक के रूप में रहे, हमेशा पूरी निष्ठा के साथ बतौर सेवक सेवा करते रहे। जबकि, इस बार पांवटा साहिब के विधायक व पूर्व विधायक का पूरे विधानसभा चुनाव क्षेत्र में भारी विरोध हो रहा है। उनके अपने कार्यकर्ता ही उनके खिलाफ़ मोर्चा संभाले हुए हैं।
उन्होंने बताया कि बतौर आजाद उम्मीदवार वह लोगों के बीच जाकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। उन्होंने विधानसभा चुनाव क्षेत्र की जनता से सहयोग की अपील की है। उन्होंने नामांकन दाखिल करने के बाद शहर में रैली निकाली व व्यापारियों से मुलाकात सादगी से नामांकन भरने के दौरान कुछ अति महत्वपूर्ण समाजिक हस्तियों द्वारा आशिर्वाद मिला जिसके लिए टीम श्री पांवटा साहब आभारी है। पांवटा साहब के दिग्गज श्री मदन लाल खुराना, श्री संजय सिंघल, श्री राजेश नीलू चौधरी, श्री जगमोहन भंडारी, सहित भारत भूषण, चेतनदीप चुग, अजय सांसरवाल सहित सभी का आभार।
#teamshripaontasahib #लड़ेंगेजीतेंगे #azad_yuva_morcha #है_तैयार_हम #नवजनक्रांति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *