छात्रों की U-19 जिला स्तरीर खेलकुद प्रतियोगिता में रा० व० मा० वि० पुरुवाला ने रा० व० मा० वि० माजरा को हाकी मे 4-0 से हरा कर रचा इतिहास

छात्रों की U-19 जिला स्तरीर खेलकुद प्रतियोगिता में रा० व० मा० वि० पुरुवाला ने रा० व० मा० वि० माजरा को हाकी मे 4-0 से हरा कर रचा इतिहास ।

रा० द० मा० वि० मानपुर देवड़ा में आयोजित छात्रों की U-19 जिला स्तरीय खेलकुद प्रतियोगिता में रा० व० मा० वि० पुरुवाला ने रा० व० मा० वि० माजरा को उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए हाकी में 40 से एकतरफा मैच में हरा कर इतिहास रच दिया है। जिसकी सभी दर्शको ने खूब प्रशंसा व सरहना की। हाल ही में संपन हुई U-14 छात्र वर्ग की जिला स्तरीय खेलकुद प्रतियोगिता मे भी हाकी खेल का विजेता रा० व० मा० वि० पुरुवाला ही रहा था । जिसमें पुरुवाला ने मानपुर देवड़ा को 2-0 से हरा दिया था इसके बाद ये खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का लोहा अब राज्य स्तर पर मनवाएगें। दोनों वर्गों में विदयालय के कुल 20 खिलाड़ियों का चयन राज्यस्तरीय हाकी खेलकूद प्रतियोगिता के लिए हुआ है। मैच मे दो गोल हरविन्दर सिंह ने व एक एक गोल साहिल तथा अमन ने किया। प्रधानाचार्य श्री राजीव शर्मा ने उत्कृष्ट खेल के प्रदर्शन के लिए इसका श्रेय खिलाड़ियों की महेनत व हाकी टीम के कोच श्री नीरज माहेश्वरी व सुरजीत सिंह को दिया। प्रधानाचार्य महोदय ने समस्त स्टाफ का भी धन्यवाद किया जिन्होने खिलाडीयों को आवश्यक खेल सामाग्री उपलब्ध कारवाई । प्रधानाचार्य महोदय ने हर्ष व्यक्त करते हुए इन सभी खिलाड़ियों तथा इनके कोच को राज्यस्तर पर भी उत्कृष्ट खेल के लिए अपनी शुभकामनाएँ दी। उन्होने टीम को विजयी बनाने में स्थानीय लोगो का भी धन्यवाद किया जिसमें विशेषतौर पर श्री बलजीत सिंह नागरा अमृतपाल सिंह, सुनील जोशी, अंकित, , कपिल, जगदीप सिंह (जग्गा) का सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *