सिरमौर पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर मारपीट करने के आरोप

सिरमौर पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर मारपीट करने के आरोप सामने आए हैं युवाओं ने इसकी कंप्लेंट डीजीपी हिमाचल प्रदेश को की है।

इस बारे में जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता अजय शर्मा उम्र 22 साल निवासी जरग ददाहु ने अपनी शिकायत में बताया कि सिरमौर पुलिस के एक हेड कांस्टेबल और उसके साथियों ने अचानक उन पर हमला किया उनके साथ मारपीट की उनकी मुंह और कान पर जोर जोर से थप्पड़ मारे जिसके कारण उसके कान का पर्दा फट गया।
इस बारे में राजन और पंकज जोकि अजय शर्मा के साथ थे उन्होंने बताया कि वह संगड़ाह और माइना के रहने वाले हैं 6 जून को वह शिमला बायपास रोड पर बैठे थे रात के करीब 10 और 11 बजे के बीच एक बोलेरो गाड़ी आती है जिसमें से कुछ लोग बाहर निकल कर उन्हें थप्पड़ मारना शुरू कर देते हैं इस दौरान अजय शर्मा के कान पर ज्यादा जोर से थप्पड़ लगा कान से खून आने लगा। मौके पर सिविल ड्रेस में जो लोग आए थे वह वापस अपने बोलेरो में चले जाते हैं जिसके बाद वह गुन्नू घाट चौकी आए जहां पर उनकी शिकायत नहीं लिखी गई अगले दिन वह थाना सदर नाहन अपनी शिकायत लिखवाने के लिए गए इस दौरान उन्हें पता चला कि जिन लोगों ने उनके साथ मारपीट की है वह हेड कांस्टेबल और पुलिसकर्मी थे शिकायत के बाद अजय शर्मा का मेडिकल करवाया गया। अजय शर्मा और उसके साथियों ने बताया कि डॉक्टर का कहना है कि जोर के थप्पड़ के कारण अजय के कान का पर्दा फट गया है संभवत यह काफी गंभीर चोट है।

इन तीनों युवाओं ने बताया कि उनके मामले को 2 सप्ताह के करीब हो गए हैं वही शिकायत वापस लेने के लिए भी पुलिस द्वारा दबाव बनाया जा रहा है। फिलहाल कोई भी कार्रवाई पुलिस टीम पर नहीं हुई है जिन्होंने हम लोगों पर हमला किया मारपीट की अब हमने डीजीपी हिमाचल प्रदेश को शिकायत की है उम्मीद है कि जल्दी ही कोई कार्रवाई होगी।

वही इस बारे में थाना प्रभारी नाहन राजेश पाॅल ने बताया कि शिकायत मिलते ही युवाओं का मेडिकल करवाया गया है जिसमें हल्की-फुल्की चोटें आई है वही कान को लेकर एक हफ्ते बाद जांच रिपोर्ट आनी है हमने मामला दर्ज करते हुए निष्पक्ष जांच के लिए कहा है वहीं मेडिकल ओपिनियन आते ही आगे की कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *