140 मरीजों की हुई निशुल्क नेत्र जांच

श्री साई पॉली क्लिनिक , काला अम्ब की ओर से गांव बरौली, नारायणगढ़ में नेत्र रोग जाँच का निशुल्क शिविर लगाया गया। इस शिविर में आँखों से सम्बंधित रोगों की जाँच जैसे आँखों में जलन , पानी आना , नज़र का कमजोर होना , मोतियाबिंद आदि समस्या के लिए रोगी निशुल्क जाँच की गयी।
अधिक जानकारी देते हुए अस्पताल निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की इस शिविर में दीपक नेहरा ,नेत्र जाँच विशेषज्ञ द्वारा लगभग 140 लोगों की निशुल्क जाँच की गयी। शिविर में चश्मों पर 20 प्रतिशत छूट दी गयी , जिसका लाभ लोगो ने लिया । जिन भी मरीजों में गंभीर बीमारिया जाँच में पायी गयी उनके लिए अस्पताल में विभिन्न स्वास्थ्य योजना के अंतर्गत मुफ्त इलाज की सुविधा उपलब्ध है।
डॉ दिनेश बेदी ने बताया की श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के सभी ब्रांच द्वारा निशुल्क जाँच शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें लगभग प्रत्येक पंचायत में मरीजों की अनुभवी चिकितसकों द्वारा जाँच की जा रही है ताकि समय रहते गंभीर समस्याओं का पता चल सके। लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना ही हमारा उदेश्य है ताकि किसी भी मरीज को समय रहते गंभीर बीमारिया होने से बचाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *