सूचना पर देवीनगर क्षेत्र में छापेमारी की। इस दौरान आरोपी से 20.02 ग्राम चिट्टा और 80,430 नकदी बरामद की गई

पांवटा साहिब (सिरमौर)। हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में सिरमौर के विशेष पुलिस दल द्वारा गुप्त सूचना पर देवीनगर क्षेत्र में छापेमारी की। इस दौरान आरोपी से 20.02 ग्राम चिट्टा और 80,430 नकदी बरामद की गई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार

आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। अदालत में पेश करने पर आरोपी को 27 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने देवीनगर कृपालशीला पांवटा के रिहायशी मकान पर छापेमारी की। पुलिस ने आरोपी चमन लाल के कमरे की अलमारी से 20.02 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता प्राप्त की। साथ ही आरोपी के कब्जे सेश

80,430 रुपये नकदी भी बरामद की गई है जिसके उपरांत आरोपी के खिलाफ थाना पांवटा साहिब में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया गया है।

बता दें कि पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 9 और वार्ड नंबर 10 में एक दर्जन से अधिक परिवार समय का कारोबार कर रहे हैं जो लगातार पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं क्योंकि इससे पहले भी कई माफियाओं पर पुलिस केस दर्ज कर चुकी है लेकिन इन मुट्ठी भर परिवारों पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा है जेल से छूटते ही यह फिर इस धंधे को शुरू कर देते हैं।

दरअसल पुलिस जब तक बड़े सप्लायर को सलाखों के पीछे नहीं भेजेगी तब तक स्मैक जैसा कारोबार बंद करना चलेंज बना रहेगा।