आज घोषित हो सकते हैं हमीरपुर-शिमला से प्रत्याशी, अनुराग ठाकुर का टिकट लगभग तय; एक सीट पर तीन दावेदार

हमीरपुर से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का टिकट घोषित होना लगभग तय है, जबकि आरक्षित लोकसभा शिमला सीट पर सुरेश कश्यप, वीरेंद्र कश्यप और रीना कश्यप के नाम में से किसी एक की घोषणा हो सकती है।

नई दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व को लोकसभा के संभावित प्रत्याशियों की सूची सौंपने के बाद नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर वीरवार को शिमला लौट आए,

जबकि टिकटों पर मंथन के लिए हुई केंद्रीय नेताओं की बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल शामिल हुए। *भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद शुक्रवार को हमीरपुर और शिमला लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित किए जा सकते हैं।हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय

हमीरपुर से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का टिकट घोषित होना लगभग तय है, जबकि आरक्षित लोकसभा शिमला सीट पर सुरेश कश्यप, वीरेंद्र कश्यप और रीना कश्यप के नाम में से किसी एक की घोषणा हो सकती है। वहीं, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में वीरवार को भाजपा विधायक दल की बैठक हुई। उसमें यह निर्णय हुआ है कि भाजपा के विधायक कुछ दिन तक शिमला में ही रहेंगे।
सूत्रों के अनुसार जयराम ठाकुर ने भाजपा विधायकों को मौजूदा राजनीतिक गहमागहमी के बीच शिमला न छोड़ने के निर्देश दिए हैं। अविश्वास प्रस्ताव लाने की संभावना पर भी सभी भाजपा विधायकों की राय ली गई। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर भी सभी विधायकों से चर्चा की गई।