हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक सीमित ने बढ़ाए जमा पर ब्याज

न्यूज ब्यूरो, हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक ने अपने सावधि जमा पर ब्याज रेट बढ़ा दिए दिए है। राज्य सहकारी बैंक अन्य बैंकों की तुलना में 2% तक अधिक ब्याज से रहा है अभी के समय में राज्य सहकारी बैंक एक वर्ष से अधिक की सावधि जमा पर 6.75 से 7.9 तक ब्याज दे रहा है अतः शाखा प्रबंधक धौलाकुआं श्री रोशन शर्मा ने अपने सभी ग्राहकों से निवेदन किया की वो अतिशीघ्र इस ऑफर का लाभ ले विशेष कर वरिष्ठ नागरिकों के लिए विशेष योजना मासिक आय (सर्वप्रिया जमा) का लाभ उठाने का आह्वान किया।
इसके अतिरिक्त राज्य सहकारी बैंक अपने ग्राहकों को सभी प्रकार की ऋण सुविधाएं जैसे कार लोन, होम लोन, किसान क्रेडिट कार्ड, पर्सनल लोन, कर्मचारियों के लिए सैलरी लोन, मुद्रा लोन, सीसी लिमिट , प्रधान मंत्री रोजगार सृजन कार्यकर्म के तहत लोन, मुख्यमंत्री सवावलंमबन योजना, नए प्लॉट के लिए प्लॉट लोन, राष्ट्रीय आजीविका मिशन के तहत स्वय सहायता समूह को लोन, के अतिरिक्त अन्य भी योजनाओं के तहत ऋण सेवाए प्रधान कर रहा है।
इसके अतिरिक्त राज्य सहकारी बैंक आरबीआई द्वारा अनुसूचित बैंक है जिसकी हर शाखा का अपना आईएफएससी कोड है जिसकी मदद से देश के किसी भी बैंक में पैसा भेज या प्राप्त कर सकते है । राज्य सहकारी बैंक की हर शाखा पूर्णतया कंप्यूटरकृत है और भीम यूपीआई पर भी सहकारी बैंक उपलब्ध है।
नोट सभी स्कीमो की विस्तृत जानकारी के लिए प्रबंधक राज्य सहकारी बैंक से संपर्क करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *