सिरमौर जिला में विशेष इंतकाल दिवस पर तस्दीक हुए 2030 इंतकाल -सुमित खिम्टा

उपायुक्त ने राजस्व अधिकारियों की सराहना की
नाहन, 4 नवंबर। उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा की अध्यक्षता में आज शनिवार को नाहन में जिला के राजस्व अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई।
उपायुक्त सुमित खिम्टा ने बताया कि राजस्व इंतकाल दिवस के अवसर पर सिरमौर जिला में 30 और 31 अक्टूबर 2023 को कुल 2030 इंतकाल तस्दीक किये गए। उन्होंने जिला में आयोजित इंतकाल दिवस की सफलता के लिए राजस्व अधिकारियों को बधाई दी। उपायुक्त ने शेष बचे 324 इंतकाल को भी समय पर पूरा करने के लिए राजस्व अधिकारिओं को निर्देश दिए।
उपायुक्त ने बताया कि आज की बैठक में इंतकाल, निशानदेही, तकसीम, कृषि गणना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, आदि पर विस्तृत चर्चा हुई और अधिकारियों को यह सभी कार्य निर्धारित समयावधि में निपटाने के लिए निर्देशित किया गया है।
सुमित खिम्टा ने राजस्व अधिकारियों को सभी राजस्व कार्य समय पर निपटाने के लिए कहा ताकि आम जन को लाभ मिल सके। उन्होंने हाल ही में आपदा से हुए नुकसान के तहत सभी मामलों को प्राथमिकता के साथ समयबद्ध निपटारे के निर्देश भी दिए।
जिला राजस्व अधिकारी चेतन चौहान ने बैठक का संचालन करते हुए बैठक में विभिन्न मदों को प्रस्तुत किया।
इस अवसर पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी सिरमौर एल. आर. वर्मा के अलावा सभी उप मण्डलों के एस०डी०एम०, तहसीलदार, नायब तहसीलदार व अन्य राजस्व अधिकारी उपस्थित रहे।
.0.

One thought on “सिरमौर जिला में विशेष इंतकाल दिवस पर तस्दीक हुए 2030 इंतकाल -सुमित खिम्टा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *