सिंघपुरा पुलिस चौकी की टीम ने खोदरी माजरी मार्ग पर लगाया नाका, और स्कूटी पर सवार व्यक्ति की तलाशी से 119 नशीली दवा की शीशियां और 71 हजार रुपये नकद राशि की बरामद

पांवटा साहिब की सिंघपुरा पुलिस चौकी की टीम ने खोदरी माजरी-सिंघपुरा संपर्क मार्ग पर नाका लगाया था। इस दौरान सिंघपुरा की तरफ से एक स्कूटी सवार को रोका गया। तलाशी के बाद उससे 119 नशीली दवा की शीशियां और 71 हजार रुपये नकद राशि बरामद की गई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है। जानकारी अनुसार सिंघपुरा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। इसमें कहा गया कि स्कूटी पर सवार होकर एक व्यक्ति नशीली दवाइयों की शीशियां लेकर पांवटा क्षेत्र की तरफ आ रहा है। इसके बाद सिंघपुरा पुलिस के मुख्य आरक्षी अनिल कुमार की टीम ने खोदरी माजरी के समीप नाका लगाया।

मौके पर एक स्कूटी सवार अक्षय कुमार उर्फ इशु (26) पुत्र चंद्र प्रकाश निवासी जमनीपुर तप्पड़, देहरादून पहुंचा। युवक की स्कूटी की तलाशी ली गई तो उसके पास एक गता पेटी में 119 नशीली दवा की शिशियां और कुल 71 हजार रुपये बरामद किए। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। सिंघपुरा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *