सिंगर अतिकांत वर्मा का “मेरा शिव” भजन की ग्रेंड लॉन्चिंग…..

पावंटा साहिब के एक निजी होटल में आज मशहूर गायक अतिकांत वर्मा ने अपनी टीम के साथ “मेरा शिव” भजन की ग्रेंड लॉन्चिंग की, जिसमें पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे।

प्रेस वार्ता कर अतिकांत वर्मा ने बताया की सावन का पवित्र माह चल रहा है, और काफ़ी लम्बे समय अंतराल के बाद उनकी वापसी हुई जिसमें उन्होंने महादेव का भजन गाकर शानदर कमबैक किया।

अतिकांत वर्मा व डायरेक्टर अनुराग तोमर ने बताया की सावन का माह चला है शिव भक्तों को ख़ासकर कांवड़ियों को संदेह की नजर से अब देखा जाता है।

इतना ही नही भक्त भी अब यह मानते हैँ की भांग और धतूरा चढ़ाना उसका सेवन करना ही शिव भक्ति है, लेकिन ऐसा नही है क्योंकि आरम्भ भी वही है और अंत भी इसलिए सकारात्मकता के साथ शिव भक्ति करें।

इस भजन की शूटिंग पौड़ीवाला प्राचीन शिव मंदिर (नाहन ) में हुई है,जिसमें अतिकांत वर्मा ने अपनी आवाज़ दी है जबकि म्यूसिक ,मास्टरिंग और मिक्सिंग नवदीप धात्रा ने किया है
भजन के लिरिक्स विक्रम वर्मा जो की नाहन से उन्होंने लिखें हैँ।

वहीं शृंगार -मोनू सिंह ने जबकि स्पोंसर अतिकांत ज्वेलर्स ने किया है।

अतिकांत वर्मा ने स्पेशल धन्यवाद विनय चौहान (नाहन ),रिक्की टी गिफ्ट ट्रूलर,राहुल,हर्ष(गणपति टूर एन्ड ट्रेवल ,युवराज सिंह,अजयपाल (रावण ) आदि को किया है।

इस शुभवसर पर पूर्व विधायक किरनेश जंग ने अतिकांत और उनकी पूरी की उज्जवल भविष्य की कामना की,गायक अतिकांत वर्मा,विक्रम वर्मा,डायरेक्टर अनुराग तोमर,हर्ष कश्यप,आदि मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *