युवा_मोर्चा_अध्यक्ष_चरणजीत_सिंह_चौधरी_का_पाँवटा_साहिब_विधानसभा_का_तूफ़ानी_दौरा

#
आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष चरणजीत सिंह चौधरी ने युवा विजय संकल्प रैली को मध्य नज़र रखते हुए पोंटा विधानसभा के विभिन्न ग्राम केंद्रों की बैठकें ली।इस रैली को लेकर युवकों में काफ़ी उत्साह नज़र आया चरणजीत चौधरी ने युवाओं को बताया कि एसा पहली बार हो रहा की भारत के यशस्वी प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी किसी एक मोर्चे को सम्बोधित करने आ रहे हैं।उन्होंने कहाँ कि यह हमारा सोभाग्य भी है और इसके साथ-साथ हमारी ज़िम्मेदारी भी बढ़ जाती है। उन्होंने कहाँ कि पाँवटा मंडल को इस रैली में 2100युवाओं को ले जाने का लक्ष्य रखा गया हैं।इन बैठकों में व्यवस्था और संख्या को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। उन्होंने सभी युवाओं से आह्वान किया कि वो इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में चलें और युवाओं ने भी उनको विश्वास दिलाया की इस रैली को सफल बनाने के लिए पोंटा मंडल अपनी अहम भूमिका निभाएगा।
यह बैठके सुबह 8:00Am से पुरुवाला कांशीपुर से शुरू हुई।इसके बाद भाटावाली,निहालगढ़-अजौली,मुगलावाला करतारपुर,डोबरी सालवाला,नघेता,राजपुर अंबोया,भगानी,पातलियो,जामनीवाला,कोटड़ी ब्यास में समाप्त हुई।
इस दौरान उनके साथ मण्डल महामंत्री संदीप तोमर,नितिन शर्मा,उपाध्यक्ष तरणजीत गिल,अविनाश झाबा,सुखविंदर सिंह,हेमराज़ चौधरीं सहित अन्य युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *