पोंटा साहिब में चोरों के हौसले बुलंद

पोंटा साहिब के देवीनगर से आज एक ओर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गयी मोटरसाइकिल का न0 HP 17 F 8702 जो कि मोहम्मद साबिर के नाम से थी
5 दिन में 3 मोटरसाइकिल चोरी

आपको बता दें 18 तारीख को दो मोटरसाइकिलें चोरी हुई थी लेकिन 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस चोरों का पता नहीं लगा पाई पुलिस सीसीटीवी की मदद लेकर पकड़ सकती है चोरों
पांवटा साहिब पिछले 24 घंटों में 2 मोटरसाइकिल चोरी करने का मामला सामने आया है जिसमें देवी नगर से दो बाइकों को बदमाश उठा कर ले गए।

एक बाइक के मालिक संजीव कुमार ने बताया कि टी०वी०एस० मोटर साईकिल एच०पी० 17 बी 7169 मोटर साईकिल बुधवार को दिन 12 बजे के करीब अपने घर के बाहर गली मे खड़ी की थी जब मैने शाम को 5 बजे के करीब देखा तो मेरी मोटर साईकिल घर के बहार गली मे नही थी मैने मोटर साईकिल गली में तथा अडोस पडोस मे तलाश की लेकिन उक्त मोटर साईकिल कही भी न मिली मुझे पूर्ण विश्वास है कि मेरी उक्त मोटर साईकिल कोई अन्जान व्यक्ति चोरी कर के ले गया है।

अत जनाब से प्रार्थना है कि उपरोक्त तथ्यो को मध्यनजर रखते हुए अन्जान व्यक्ति के खिलाफ मेरी मोटर साईकिल न० एच०पी० 17 बी 7169 चोरी करने बारे मुकदमा दर्ज करने की कृपा करे जनाब की बड़ी मेहरबानी होगी।

दूसरे मामले में सतनाम सिंह पुत्र सीता राम निवासी तारूवाला है। मेरी मोटरसाईकल HP 17E-9963 कल मेरा भाई कमलजीत सिंह देवी नगर अम्बेडकर कालोनी में अपने दोस्त सनत के घर ले गया था और रात वही रूक गया आज सुबह वीरवार को जब उसका भाई सुबह उठा तो बाहर देखा कि मोटर साईकल CT100 BaJaJ. H.P 17E 9963 नहीं है। मेरे भाई ने इधर उधर पड़ोस में पूछताछ की परन्तु मोटर साईकल नहीं मिली ।

आपसे निवेदन यह है कि मेरी मोटर साईकल HPIZE 9963 जो कि अम्बेडर कालोनी से चोरी हो गई है। जो भी दोषी गठण हो उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए।

फिलहाल मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पुलिस को शिकायत पत्र सौंपा गया है और जल्द उनकी मोटरसाइकिल ढूंढने की गुजारिश भी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *