पहले मैदान में बहाया पसीना, उप विजेता बने तो 11000 की राशि मेरा देश मेरा गांव एक सहारा संस्था को दी दान

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब के नगर परिषद मैदान 18 सितंबर से 2 अक्टूबर तक टी10 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश की टीमों के साथ 32 टीमों ने भाग लिया।

आज फाइनल मुकाबले में टॉस जीत कर डीएसआर ग्रुप टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 65 रन का लक्ष्य RR की टीम को दिया। जनाब में RR ने 3 विकट खोकर ये लक्ष्य हासिल कर लिया।

इस मौके पर समाजसेवी अनिल सैनी ने बतौर मुख्य अतिथि और पवन चौधरी और जगदीश तोमर ने विशिष्ट अतिथि के रुप में शिरकत की। क्रिकेट प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज रोहित रहे। वहीं सबसे अनुशासित टीम सतौन रही।

इस दौरान मुख्यअतिथि अनिल सैनी, विशिष्ट अतिथि जगदीप तोमर, व पवन चौधरी ने विजेताओं को पुरुस्कार वितरित किये। विजेता टीम को 51 हजार
राशि व ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम को 31हजार व ट्रॉफी वितरत की गईं।

इस प्रतियोगिता की खास बात ये रही कि रनर अप डीएसआर की टीम ने मैदान में खूब पसीना बहाया और अपने इनाम में जीते 31 हजार रु. में से 11 हजार रूपए मेरा देश मेरा गांव एक सहारा संस्था को दान किए। जिससे गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद हो सकेगी।

मेन ऑफ द सीरीज रहे रोहित ने मंच से एक बहुत अच्छा संदेश युवाओं को दिया। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक खेलो और नशे से दूर रहे।कार्यक्रम के अंत में मुकेश रमौल ने सभी अतिथियों और खिलाड़ियों का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट को करने का उनका उद्देश्य युवाओं को एक बेहतर मंच प्रदान करना है। अब ये सिलसिला लगातार जारी रहेगा।

इस अवसर पर दून प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनुराग गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष श्यामलाल पुंडीर, उपाध्यक्ष नरेंद्र सैनी, जिला क्रिकेट संघ अध्यक्ष अतर सिंह नेगी, विपुल जैन, मुकेश रमौल, राहुल रमौल, कमलेश शर्मा, मुकेश आर्य, सौनु, संजय, अरुण, महबूब अली, गोपाल सुमित शर्मा सहित सभी खिलाड़ी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *