एसडीएम ऑफिस में हंगामा, लड़के वालों पर धक्का-मुक्की का आरोप

पांवटा में युवती के अपहरण की शिकायत करने पहुंचे परिजनों

एसडीएम ऑफिस में हंगामा, लड़के वालों पर धक्का-मुक्की का आरोप
एंकर- पांवटा साहिब में एक लड़की के पिता को एक लड़के के पिता ने फोन पर उनकी लड़की की उठाने कर ले जाने और कड़की को नुकसान पहुंचाने की आशंका के आरोप लगाए हैं। लड़की के माता पिता ने पांवटा एसडीएम को लड़की के अपहरण और अनहोनी की शिकायत की है। माता पिता का आरोप है कि वह पिछले 24 घंटों से पांवटा साहिब और शिलाई थाने के चक्कर काट रहे हैं लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।
एसडीएम कार्यालय के बाहर विलाप करते एक गुमशुदा लड़की के माता पिता पिछले 24 घंटे से कार्यवाही ना होने से नाराज है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस में शिकायत करने के बावजूद उनकी बेटी को ढूंढने का कोई प्रयास नहीं किया गया। सेना से रिटायर पिता बेटी को खोजने के लिए पुलिस थानों सहित कई जगह चक्कर काट चुके हैं। लेकिन ना तो लड़की मिली ना ही पुलिस ने लड़की को ढूंढने की कोई कोशिश की।इसी शिकायत को लेकर लड़की के परिजन स्थानीय एसडीएम कार्यालय में शिकायत लेकर पहुंचे। दरअसल पांवटा साहिब एक अस्पताल में नर्स एक लड़की पिछले 24 घंटे से अधिक समय से लापता है। इस बीच लड़की के पिता के फोन पर एक व्यक्ति का फोन आया और उस व्यक्ति ने बताया कि उन्होंने उनकी लड़की का अपहरण कर लिया। तुमसे जो बन पड़ता है कर लेना। अपहरण की सूचना मिलने पर लड़की के पिता पांवटा साहिब पुलिस थाने और शिलाई पुलिस थाने में शिकायत लेकर पहुंचे, लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी ना तो लड़की का पता लग पाया ना ही अपहरण की बात कहने वाले व्यक्ति को पकड़ा गया। लिहाजा पीड़ित परिवार स्थानीय एसडीएम से शिकायत करने पहुंचा। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोग भी वहां आए। दोनों पक्षों में काफी देर तीखी नोकझोंक और बहस बाजी हुई। आरोप है कि लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की के माता को धक्के मारकर एसडीम कार्यालय से बाहर करने का भी प्रयास किया।
उधर एसडीएम पांवटा साहिब विवेक महाजन पीड़ित पक्ष की शिकायत सुनी और उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया। एसडीएम ने कहा कि इस मामले में लड़की को उनके समक्ष पेश होने के आदेश दिए गए हैं ताकि लड़की का बयान लेकर मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा सके। इस मामले में लड़की का सर्च वारंट जारी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *