सोलन जिला मुख्यालय के नजदीक एक महिला की बाजू मिलने से सनसनी फैल गई। सोलन-राजगढ़ मार्ग पर खुंडीधार में लोगों को एक काले रंग का कुत्ता मुंह में बाजू ले जाते हुए दिखा। जब लोगों ने गौर से देखा तो वह किसी महिला की बाजू लगी।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सोलन पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व लोगों की मदद के साथ बाजू को बरामद कर कब्जे में लिया। स्थानीय महिला रीना ने बताया कि दोपहर बाद वह नल से पानी भर रही थी, तो इतने में एक काले रंग का कुत्ता आधी बाजू मुंह में ले जाता हुआ दिखा। अन्य लोगों ने भी यह दृश्य देखा, तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बाजू को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि यदि बाजू मिली है, तो शरीर के अन्य भाग भी मिल सकते हैं। पुलिस ने इसके लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने बताया कि कुत्ते के मुंह में लोगों को बाजू दिखी थी। जांच में पता चला है कि यह महिला की बाजू है। क्षेत्र में पुलिस ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

कुछ दिन पहले दो महिलाओं के मिले थे शव

गौरतलब है कि सोलन जिला के परवाणू के नजदीक कोटी में एनएच किनारे दो महिलाओं के शव गठरियों में मिले थे। अब यह बाजू मिलने से लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। हालांकि कोटी में मिले शवों की शिनाख्त होने के बाद दो गिरफ्तारियां भी हो चुकी हैं और उसमें आगे जांच जारी है। अब सोलन में महिला की बाजू मिलने के बाद पुलिस इसकी छानबीन में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here