Nanz Med Science Pharma कम्पनी ने आयोजित किया रक्तदान शिवर 110 कर्मचारियों ने किया रक्त दान

AMH NEWS/पांवटा साहिब

जिला सिरमौर विकासखण्ड पांवटा साहिब के रामपुरघाट में स्थित नंज मेड साइंस फार्मा में सोमवार को मेगा ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया। रोटेरियन मनमीत सिंह मल्होत्रा ने बताया की रोटरी क्लब के सहयोग से नंज मेड साइंस फार्मा में आई0 ऍम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून द्वारा रक्त शिविर का आयोजन किया गया।

इस आयोजन में कुल 110 कर्मचारियों ने रक्त दान किया। नंज मेड साइंस फार्मा के डायरेक्टर व रोटेरियन अध्यक्ष मनमीत सिंह मल्होत्रा ने बताया आई0 ऍम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून के आग्रह पर उन्होंने कंपनी मे रक्त शिविर का आयोजन किया, और स्वयं व अपने कर्मचारियों को रक्त देने के लिए प्रेरित किया और रक्त दान किया |

इस शिविर के आयोजन के लिए आई0 ऍम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून से डॉक्टर आरुषि बंसल, कमल साहू, संजय रावत, तनूजा रावत, ऋतू, सरिता, शिवम् और बाबू विशेष रूप से मौजूद थे। वही नंज मेड साइंस फार्मा की तरफ से चत्तर सिंह चौहान, संतोष शर्मा, भरत, कुलदीप, कपिल आदि ने बढ़-चढ़ के भाग लिया और रक्त शिविर को सफल बनाया।

रोटेरियन मनमीत सिंह मल्होत्रा ने सब लोगो का धन्यवाद् किया और कहा की रक्त दान करने से दिल की बिमारियों और दिल के दौरे के खतरे को कम किया जा सकता है। अतः सभी को रक्त दान करना चाहिए |

इस रक्त शिविर में रोटरी क्लब की तरफ से मौजूद रोटेरियन डॉक्टर प्रवेश सबलोक, रोटेरियन शांति गुप्ता का विशेष रूप से धन्यवाद् किया और सहयोग देने के लिए आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *