2 गुटों में खूनी झड़प, तेजधार हथियार और डंडों से हमला, चार घायल

उपमंडल पांवटा साहिब के बांगरन क्षेत्र में 2 गुटों में हुई खूनी झड़प में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए। 3 घायलों का पांवटा साहिब सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है।
एक गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सैंटर रैफर कर दिया गया । दोनों पक्षों की तरफ से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले शमशेरगढ़ व नारीवाला के युवाओं के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिस कारण यह विवाद बढ़ गया। शनिवार सुबह शमशेरगढ़ निवासी राहुल, नीरज व जगदेव किसी काम से बांगरन के समीप गिरि नदी में गए हुए थे।
इसी बीच नारी वाला के कुछ लोग वहां आए और उनके बीच बहसबाजी शुरू हो गई जो मारपीट में बदल गई। देखते ही देखते दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से वार करने शुरू कर दिए। इस खूनी झड़प में 6 लोग घायल हो गए।

झड़प में घायल राहुल, नीरज, जगदेव व राम सिंह को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद राम सिंह को हायर सैंटर रैफर कर दिया गया।
2 अन्यों को भी इस मारपीट में चोटें आई हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा कार्रवाई अमल में लाई। एएसपी सोमदत्त ने बताया कि पुलिस ने क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *