विक्रमादित्य सिंह ने खूब घेरीं भाजपा उम्मीदवार, कहा

आज यहां हैं, कल लौट जाएंगी कंगना

मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी कंगना रणौत आज यहां पर हैं और कल वह वापस चली जाएंगी। ऐसे में कंगना रणौत बरसात में आने वाले ‘मेंढक’ की तरह हैं।

आनी पहुंचे कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आजकल चुनाव प्रचार के दौरान कंगना रणौत जिस तरह से अपनी वेशभूषा पहन रही हैं, उससे तो यह पता चलता है कि जैसे वह किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। क्योंकि वेशभूषा बदलने से वह स्थानीय लोगों का दिल नहीं जीत सकती और न ही वह स्थानीय लोगों के दर्द को समझ सकती हैं। हिमाचल प्रदेश में इन दिनों यहां मौसम अच्छा है और कंगना रणौत भी मौसम का मजा लेने के लिए यहां आई है। दो-तीन महीने के बाद में फिर से अपना बोरिया बिस्तर लेकर वापस मुंबई लौट जाएगी। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इसके अलावा टीवी चैनलों में भी कुछ सर्वे आ रहे हैं, जिसमें बता रहे हैं कि केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बन रही है। इसी तरह का सर्वे हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान भी हुआ था, लेकिन बाद में वे सब सर्वे फेल हो गए थे।
केंद्र सरकार के द्वारा टीवी चैनलों का अन्य संस्थाओं को ईडी, सीबीआई तथा आयकर विभाग का डर दिखाया जा रहा है, जिसके चलते वे लोग भी गलत सर्वे पेश कर रहे हैं। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि ऐसे में देश की जनता इस सर्वे पर बिलकुल भी भरोसा नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि आपदा से हुए नुकसान को लेकर केंद्र से 12000 करोड़ रुपए की मांग की गई थी, लेकिन अब तक कोई पैसे आए ही नहीं। ऐसे में भाजपा के नेता जो इस पैसे के गबन की बात कह रहे हैं, वे पूरी तरह से गलत हैं।
जयराम ठाकुर दिल्ली में हिमाचल हितकी बात नहीं करते
विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वह दिल्ली तो जाते हैं, लेकिन हिमाचल की आवाज कभी भी केंद्रीय मंत्रियों के समक्ष नहीं उठाते हैं। वह सिर्फ केंद्रीय मंत्रियों को टोपी और शॉल पहनकर वापस आ जाते हैं। ऐसे में जयराम ठाकुर को हिमाचल के हितों की बात केंद्र सरकार के मंत्रियों के समक्ष जरूर करनी चाहिए थी।