मदन मोहन शर्मा ने किया बॉलीबाल प्रतियोगिता का शुभारम्भ

पांवटा साहिब में “स्पोर्ट्स क्लब डिफेंस कालोनी” द्वारा एक दिवसीय बॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमे 21 टीमों ने भाग लिया।
डिफेंस कॉलोनी पांवटा साहिब में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसका शुभारम्भ भाजपा वरिष्ठ नेता व् समाजसेवी मदन मोहन शर्मा ने किया।
खेल आयोजन में पधारने पर स्पोर्ट्स क्लब द्वारा मदन मोहन शर्मा का भव्य स्वागत किया गया, मदन मोहन शर्मा के साथ भाजपा ने वरिष्ठ नेता सुधीर गुप्ता भी साथ रहे। इस दौरान मदन मोहन शर्मा ने खिलाडियों से परिचय किया और बॉलीबाल प्रतियोगिता का विधिवत शुभारम्भ किया। आयोजन स्थल पर पहुँचते ही “मदन मोहन जिंदाबाद” के नारे भी गूंजने लगे , आयोजकों व् खिलाडियों ने गर्मजोशी के साथ भाजपा वरिष्ठ नेता व् समाजसेवी मदन मोहन शर्मा का स्वागत किया व् उन्हें सम्मानित भी किया। इस दौरान स्पोर्ट्स क्लब डिफेंस कालोनी के अध्यक्ष कँवर चौहान , सचिव डीएस तोमर , नरेश पुंडीर , जय प्रकाश , नरेश चौहान , देवराज पुंडीर , ललितेश्वर तोमर , कुलदीप तोमार , राकेश चौहान , गुलाब चौहान , जोगेंद्र शर्मा , महेन्दर सिंह , कविंदर तेजवान , मुकेश , विवेक , अमित सहित कई अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
इस अवसर पर मदन मोहन शर्मा ने खिलाडियों को स्वच्छ व् स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित किया , उन्होंने कहा की युवाओं को खेलों पर ध्यान देना चाहिए और नशे से दूर रहना चाहिए साथ ही देश के प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की गयी मुहीम “स्वच्छ भारत -स्वस्थ भारत” को साकार करने के लिए आगे आना चाहिए। मदन मोहन शर्मा ने युवाओं को प्रेरणा देते हुए बताया की उन्होंने भी अपनी युवा अवस्था में मेहनत की है और आज वे न केवल सफल उद्योगपति और समाजसेवी के रूप में जाने जाते है बल्कि बतौर राजनेता भी जनसेवा से जुड़े है , उन्होंने कहा की खिलाडियों व् छात्रों को अभी से कड़ी मेहनत की आदत डाल लेनी चाहिए तभी वे जीवन में सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ पाएंगे।
“स्पोर्ट्स क्लब डिफेंस कालोनी” द्वारा आयोजित एक दिवसीय बॉलीबाल प्रतियोगिता में अप्पर फोर्टीन व् बिलो फोर्टीन उम्र के खिलाडियों के लिए यह आयोजन किया गया था जिसमे बिलो फोर्टीन में गोजर की टीम विजेता रही जबकि डिफेंस टीम रनरअप रही जबकि दूसरी केटेगिरी में डिफेंस टीम विजेता व् नघेता टीम रनरअप रही , समापन समारोह में मनीष ठाकुर ने विजेता व् उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *