भाजपा में 9 एमएलए नहीं 9 ग्रह आए हैं, पार्टी का सत्यानाश करेंगे : धवाला

भाजपा नेता रमेश धवाला का देहरा से भाजपा में शामिल हुए निर्दलीय विधायक होशियार सिंह को टिकट देने पर दर्द छलक पड़ा। पत्रकारवार्ता में धवाला कहा कि अब उन्हें पार्टी द्वारा जलील किया जा रहा है। 1998 में जिसने मार भी खाई थी और करोड़ों ठुकरा कर अपना सब कुछ पार्टी पर न्योछावर कर दिया था, आज उसी पार्टी के कारण ही यह दिन देखने को मिल रहे हैं।

घवाला ने कहा कि भाजपा में 9 एमएलए नहीं, 9 ग्रह आए हैं जो विधानसभा उपचुनाव में पार्टी का सत्यानाश करेंगे। उन्होंने अपनी ईमानदारी पर कहा कि जिन सफेद कपड़ों में हमें लोगों ने भेजा था, उन कपड़ों को कोई दाग लगा हो तो हम राजीनीति छोड़ देंगे।

■ होशियार सिंह को टिकट देने पर छलका भाजपा नेता का दर्द

लोकसभा चुनावों में तो भाजपा का साथ देंगे, लेकिन विधानसभा के लिए अभी समय है। उसका फैसला सोच विचार कर करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पास पैसा नहीं अगर हम भी बेईमान होते तो हमारे पास भी पैसा होता तब हम बताते कि चुनाव कैसे जीते जाता है। होशियार सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अभी पार्टी में आए एक समय उन्होंने पार्टी के प्रभारी को चोर कहा था। वहीं एक बड़े नेता को अपशब्द कहे थे। वही अब पार्टी में आ गए। उन्होंने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि पार्टी का ऐसा रवैया सहन नहीं किया जाएगा और उन्होंने चूड़ियां नहीं डाली है, समय आने पर इसका जवाब देंगे। उन्होंने राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 1998 में इन्होंने डरा कर कांग्रेस पार्टी में शामिल करना चाहा था और आज ऐसे लोग पार्टी के लिए सर्वोच्च हो गए हैं।