प्रशासन-ऑपरेटर-एसीसी प्रबंधन अधिकारी निकालेंगे हल, मीटिंग पर टिकी निगाहें

*सीमेंट कंपनी विवाद पर तीसरी बैठक आज* , *प्रशासन-ऑपरेटर-एसीसी प्रबंधन अधिकारी निकालेंगे हल, मीटिंग पर टिकी निगाहें*
*प्रशासन-ऑपरेटर-एसीसी प्रबंधन अधिकारी निकालेंगे हल, मीटिंग पर टिकी निगाहें*

*एसीसी सीमेंट उद्योग के मसले को लेकर मंगलवार को तीसरे दौर की वार्ता होगी। इस दौरान प्रशासन, ट्रक ऑपरेटरों के अलावा एसीसी प्रबंधन अधिकारी मौजूद रहेंगे।*

आम जनता के जुड़े इस मसले को लेकर प्रशासन, सरकार भी गंभीर है, लेकिन अभी तक इस मसले का समाधान नहीं हो पाया है। वहीं, दूसरी ओर प्रशासन की ओर से भी साकारात्मक प्रयास जारी हैं, ताकि इस मसले को सुलझाया जा सके। मंगलवार को तीसरे दौर की वार्ता को लेकर साकारात्मक परिणाम आने का इंतजार ऑपरेटरों के अलावा अन्य हजारों लोग कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार 14 दिसंबर को एसीसी प्रबंधन की ओर से एसीसी सीमेंट फैक्ट्ररी के मेन गेट पर ताला लटका दिया। अचानक ही हुए इस निर्णय से सैकड़ों कर्मचारी और ट्रक ऑपरेटरों रोजीरोटी के लाले पड़ गए हैं। ट्रक ऑपरेटरों का ढुलाई किराया ज्यादा होने की बात कही।
प्रशासन, एसीसी प्रबंधन, ऑपरेटरों के बीच बैठकें हुई,लेकिन कोई भी समाधान नहीं हो पाया। वहीं, ऑपरेटरों की ओर से 20 दिसंबर तक का समय मांगा था, ताकि अन्य ऑपरेटरों के साथ ही इस मसले को सांझा किया जा सके। बताया जा रहा है कि दो महत्त्वपूर्ण बैठकें होने के बाद अभी तक इस मसले का समाधान नहीं हो पाया है। 20 दिसंबर को होने वाली इस अहम बैठक पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। बताया जा रहा है कि ऑपरेटरों ने भी इस बैठक में आर-पार का मन बनाया है। इस बारे में उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय ने कहा कि पहले भी एसीसी प्रबंधन, ऑपरेटरों के साथ बैठक हुई है। उन्होंने कहा कि एसीसी की ओर से ढुलाई भाड़ा कम करने का हवाला दिया । ऑपरेटरों की ओर से ढुलाई भाड़ा कम नहीं करने की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *