पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र की मतगणना के लिए तैयारियां लगभग सम्पन्न- विवेक महाजन

पांवटा साहिब, 28 नवम्बर – निर्वाचक रजिस्ट्रिकरण अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी (ना) पांवटा साहिब विवेक महाजन ने चुनावी मतगणना से सम्बन्धित तैयारियों को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला तारुवाला में 8 दिसम्बर को विधानसभा चुनाव की मतगणना हेतु लगभग सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मतगणना को पारदर्शिता से सम्पन्न करने के उद्देश्य से काफ़ी पुख़्ता इंतज़ाम कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है, पर्यवेक्षक, मीडिया रूम तथा एकत्रित लोगों के लिए भी जगह चिह्नित कर दी गई है। उन्होंने बताया कि समय-समय पर मीडिया तथा लोगों को अलग-अलग राउंडस की मतगणना होने पर सूचित किया जाएगा।
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि विद्यालय के हॉल में चैंबर तथा टेबल्स की व्यवस्था कर दी गई है साथ ही मतगणना सम्बन्धित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के बैठने की भी व्यवस्था भी कर दी गई है।
उन्होंने बताया कि मतगणना स्टाफ़ के आने-जाने के लिए अलग से रास्ता बनाया गया है तथा स्ट्रॉन्ग रूम से ईवीएम मशीन लाने के लिए अलग से रास्ता बनाया गया है ताकि इनका आपस में किसी भी तरह का कोई हस्तक्षेप न हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *