पांवटा साहिब की गोरखुवाला पंचायत में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

मतदान के लिए उत्सुक दिखे गोरखुवाला निवासी

पांवटा साहिब 27 अप्रैल – सहायक निर्वाचन अधिकारी गुंजीत सिंह चीमा के निर्देशन में उपमंडल पांवटा साहिब की स्वीप टीम ने शनिवार को ग्राम पंचायत गोरखुवाला में ग्रामवासियों को व्यवस्थित मतदान के लिए जागरूक किया।
इस दौरान मतदाताओं को संबोधित करते हुए नोडल अधिकारी धनवीर चौहान ने कहा कि चुनाव में अधिक से अधिक मतदान निर्धारित करता है कि आप देश के प्रति प्रेम रखते हैं। क्योंकि चुनाव हमारा राष्ट्रीय पर्व है।
स्वीप टीम के सदस्य जोगिंद्र शर्मा ने मतदान का महत्व समझाते हुए अपनी कविता सुनाकर मतदाताओं को जागरूक किया और बताया कि लोकतंत्र में हम सब की भागीदारी जरूरी है। बीएलओ राम लाल हांडा ने भी मतदाताओं को कहा कि मतदान हमारा राष्ट्रीय पर्व है इस पर्व को प्रत्येक मतदाता द्वारा मतदान कर पूरी निष्ठा तथा ईमानदारी के साथ मनाया जाना चाहिए।
खण्ड समन्वयक रुखसाना ने सभी उपस्थित मतदाताओं को 1 जून 2024 को शत प्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक किया और अंत में उपस्थित सभी मतदाताओं को शपथ दिलाई।
इस कार्यक्रम के दौरान ग्राम पंचायत प्रधान सुरेखा चौधरी, सचिव सुभाष चन्द, बाबू राम, गोपाल चंद , आशा वर्कर, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, स्वयं सहायता समूह सहित बड़ी संख्या में ग्राम वासी मौजूद रहे।