पंचायत घर बनोर में 100 मरीजों की हुई मुफ्त स्वास्थ्य जाँच

साथ में 70 स्कूली बच्चों का एच बी और ब्लड ग्रुप जांचा

श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर पौंटा साहिब की ओर से पंचायत घर बनोर में मुफ्त जाँच शिविर का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र के लगभग 100 लोगों के साथ 70 स्कूली बच्चों की एच बी और ब्लड ग्रुप जांचा गया। शिविर में मेडिकल ऑफिसर डॉ उपदेश ठाकुर एवं नेत्र जाँच विशेषज्ञ मंगेश मेहला ने लोगों की स्वास्थ्य जांच की एवं मरीजों का सही मार्गदर्शन किया।
अधिक जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स की पौंटा साहिब ब्रांच ने स्वस्थ सिरमौर स्वस्थ सिरमौर योजना के अंतर्गत पंचायत घर मुगलोंवाला में मुफ्त जाँच एवं शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में आस पास के क्षेत्रों के लगभग 170 लोगों ने जाँच करवाई। उन्होंने बताया की शिविर में इ सी जी एवं शुगर जाँच भी मुफ्त की गयी।
डॉ बेदी ने बताया की मुफ्त शिविर में मरीजों की जाँच पर यदि किसी भी गंभीर बीमारी का पता चलता है तो मरीजों के लिए अस्पताल में विभिन्न स्वास्थ्य योजनाओं के तहत मुफ्त इलाज की सुविधा भी उपलब्ध है। साथ ही अस्पताल में मुख्य इन्शुरन्स कंपनियों के कार्ड भी मान्य है। उन्होंने ने कहा की श्री साई ग्रुप का एक मात्र उद्देश्य है की हमारे सिरमौरी भाई बहनों को उनके ही क्षेत्र में बेहतर और उच्स्तरीये स्वास्थ्य सुविधा मिल सके। इसी उद्देशये की पूर्ति के लिए हम प्रयास रत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *