तिरुपति समूह अब कार्य-प्रमाणित™ के लिए बढ़िया स्थान है!

पांवटा साहिब में पांवटा के सूरज पुर में स्थित तिरुपति ग्रुप को अगस्त, 2022 से अगस्त, 2023 तक भारत में ग्रेट प्लेस टू वर्क -प्रमाणित के रूप में मान्यता दी गई है।
ग्रेट प्लेस टू वर्क इंस्टीट्यूशन द्वारा हाल ही में संपन्न सर्वेक्षण में, तिरुपति ग्रुप ने ग्रेट प्लेस टू वर्क के रूप में प्रमाणित होने के लिए सभी आवश्यकताओं को पूरा किया है। इस प्रकार, तिरुपति ग्रुप ग्रेट प्लेस टू वर्क के रूप में प्रमाणित होने वाली हिमाचल प्रदेश मूल की पहली कंपनी बन गई है।जिसके लीय इस कम्पनी के सीईओ निदेशक अशोक गोयल का बढ़ा योगदान है।
बता दे कि पांवटा में तिरुपति समूह सबसे बड़े और सबसे तेजी से बढ़ते अनुबंध विकास और विनिर्माण संगठनों (सीडीएमओ) में से एक है। जो हिमाचल में  स्थित एक शांत शहर पांवटा साहिब में है । इस समूह की स्थापना 2005 में हुई थी।
तिरुपति समूह में विभिन्न प्रभाग शामिल हैं जिन्होंने संयुक्त रूप से कंपनी के विकास और सफलता में योगदान दिया है। एक प्रमुख अनुबंध निर्माण कंपनी होने के नाते, इसने निम्नलिखित उद्योग वर्टिकल जैसे तिरुपति रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर  तिरुपति फार्मास्यूटिकल्स, तिरुपति न्यूट्रास्यूटिकल्स, तिरुपति स्पोर्ट्स न्यूट्रिशन और तिरुपति आयुर्वेद में अपनी उपस्थिति का विस्तार, संचालन और सफलतापूर्वक चिह्नित किया है।  तिरुपति बहुराष्ट्रीय कंपनियों, भारतीय बहुराष्ट्रीय कंपनियों और घरेलू संगठनों में फैले 300 से अधिक विश्व स्तरीय ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है।
 1992 से, उन्होंने दुनिया भर में 100 मिलियन से अधिक कर्मचारियों का सर्वेक्षण किया है और उन गहन अंतर्दृष्टि का उपयोग करके परिभाषित किया है कि एक महान कार्यस्थल क्या है।  संस्थान 60 से अधिक देशों में व्यवसायों, गैर-लाभकारी और सरकारी एजेंसियों की सेवा करता है और तीन दशकों से अधिक के लिए महान कार्यस्थलों की विशेषताओं पर अग्रणी शोध किया है।
भारत में, संस्थान 22 से अधिक उद्योगों में सालाना 1100 से अधिक संगठनों के साथ साझेदारी करता है ताकि उन्हें निरंतर व्यावसायिक परिणाम देने के लिए डिज़ाइन किए गए हाई-ट्रस्ट, हाई-परफॉर्मेंस कल्चर का निर्माण करने में मदद मिल सके।  इंडिया इंक के सैकड़ों सीईओ और सीएक्सओ ग्रेट प्लेस कम्युनिटी का हिस्सा हैं जो भारत को एएलटीएम के लिए काम करने के लिए एक बेहतरीन जगह बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।इस उपलब्धि पर तिरुपति समूह के  सीईओ निदेशक अशोक गोयल ने कहा कि यह हमारे लोगों की वजह से है कि हम आज यहां हैं, वे सब हमारा ध्यान और ताकत बने हुए हैं।

यह हमारे लोगों की वजह से है कि हम आज यहां हैं, वे हमारा ध्यान और ताकत बने हुए हैं अशोक गोयल, सीईओ निदेशक, तिरुपति समूह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *