चम्बा में विजिलैंस टीम की बड़ी कार्रवाई, सरकारी चावल की 200 बोरियों से लदा ट्रक पकड़ा

*चम्बा*: *विजिलैंस टीम चम्बा ने गुप्त सूचना के आधार पर सरकारी चावल की 200 बोरियों के साथ एक ट्रक को जब्त किया है।*

*पुलिस ने सरकारी चावल की बोरियों के बारे में कागजात न दिखाने पर चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 व 420 के तहत मुकद्दमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। ट्रक चालक चावल कहां से लेकर कहां लेकर जा रहा था, इस बारे पूछताछ शुरू कर दी गई है।*

*विजिलैंस टीम चम्बा को सूचना मिली थी कि सरकारी राशन की खेप को बिना कागजात के पठानकोट की तरफ ले जाया जा रहा है, जिस आधार पर टीम ने बालू पुल के पास विशेष नाकाबंदी करते हुए ट्रक को रोका और ट्रक चालक विकास कुमार से राशन ले जाने के बारे में कागजात पेश करने को कहा लेकिन वह कोई कागजात नहीं दिखा पाया, ऐसे में पुलिस ने चावल की बोरियों सहित ट्रक को जब्त करके पुलिस लाइन बारगाह में पार्क कर लिया है।* पुलिस के मुताबिक चावल की बोरियों में करीब 10 टन चावल हैं, जो गरीबों में बांटे जाने थे। पुलिस की टीम अब संबंधित विभाग से भी पूछताछ करेगी कि आखिर इतनी चावल की बोरियां ट्रक चालक कहां से लाया था।

उधर डीएसपी विजिलैंस अभिमन्यु ने बताया कि शुरूआती कार्रवाई करते हुए चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 व 420 के तहत मामला दर्ज करके ट्रक को चावलों सहित जब्त कर लिया गया है। चालक से पूछताछ की जा रही है ताकि इस बारे में जानकारी हासिल की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *