कांग्रेस की एक भी गारंटी पूरी नहीं; नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर बोले, महिलाओं को 1500 देने की घोषणा पूरी करें*

*महिलाएं कई महीनो से 1500 पाने के लिए पर्स खरीद कर बैठी थी लेकिन 15 सो ना मिलने से हर महिला की उम्मीद खत्म हो गई*

*अब उन्होंने पर्स फाड़ दिए है नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार को बने नौ महीने से ज़्यादा का समय हो गया है*

और कांग्रेस ने अब तक एक भी गारंटी को पूरा नहीं किया है। रक्षाबंधन आ गया है, तो मुख्यमंत्री प्रदेश की माताओं-बहनों से किए गए वादे को ही पूरा कर दें। रक्षा बंधन में हर भाई अपनी बहन को तोहफ़े देते हैं। ऐसे में मौक़ा और दस्तूर दोनों हैं, जब मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रदेश की माताओं बहनों को रक्षाबंधन के तोहफ़े के रूप में हर महिला को 1500 रुपए प्रति महीना देने की गारंटी पूरी करें। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के समय बड़े-बड़े दावे किए थे।
प्रदेश के लोगों को दस गारंटिया भी दी थी, जिसमें से एक गारंटी प्रदेश की 18 से 60 साल की महिलाओं को हर महीने1500 रुपए देने की गारंटी भी थी। हिमाचल की राजनीति में प्रदेश की जनता से इस तरह का छल आज तक किसी ने नहीं किया। चुनाव में गारंटी देकर चुनाव जीतने के बाद उसे भूल जाने वालों को प्रदेश के लोग माफ़ नहीं करने वाले हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने के बाद अपने सारे वादे, सारी गारंटियां भूल गई लेकिन प्रदेश के लोग नहीं भूले और आज भी उनकी राह देख रहे हैं। इसलिए मैं मुख्यमंत्री से आग्रह कर रहा हूं कि वह रक्षा बंधन के पवित्र मौक़े पर प्रदेश की माताओं-बहनों से किए हुए वादे को पूरा करें। इसी के साथ नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रदेश के लोगों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *