इंदिरा मार्केट में दुकानदारों के आठ लाख से अधिक किराया बकाया बीडीओ ओर बीडीसी चेयरमैन ने दिए दुकानदारों को सख्त निर्देश

पांवटा साहिब के इन्दिरा मार्किट में ब्लॉक की टीम ने निरीक्षण किया, और दुकानदारों में टीम को देखकर खलबली मच गई , इंदिरा मार्केट के दुकानदारों का 8 लाख के आसपास किराया पेंडिंग है जो कि दुकानदारों ने लंबे समय से नहीं दिया है। ब्लॉक ऑफिसर द्वारा सभी दुकानदारों को आज सख्त निर्देश दिए गए हैं, कि सब्र का बांध अब टूट चुका है जल्द किराया जमा करवा दें अन्यथा नोटिस भेजा जाएगा।

गुरु की नगरी पांवटा साहिब के मुख्य बाजार के समीप इंदिरा मार्केट में लगभग 29 दुकाने पावटा ब्लॉक द्वारा किराए पर दी गई थी, जिसका किराया मात्र ₹500 रखा गया है पर दुकानदारों द्वारा किराया ना देने की वजह से, अब 8 लाख के आस-पास किराया पेंडिंग चल रहा है।

बीडीसी चेयरमैन ने दुकानदारों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अब दुकानदारों को बख्शा नहीं जाएगा जल्द अपना पेंडिंग पड़े किराए को जमा करवा दिया जाए ,अन्यथा ब्लॉक की टीम अगले हफ्ते से सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाएगी। अधिकतर दुकानदारों ने जल्द किराया देने के लिए हामी भरी तो कुछ दुकानदार चुपचाप दुकानों से इधर-उधर भागते हुए नजर आए।

मौके पर ब्लॉक ऑफिसर ने बताया कि अधिकतर दुकानें आगे रेंट पर चल रही है, दुकान का मालिक खुद मलाई चाट रहा है किराया जमा नहीं करा रहा है।
पूरा रिकॉर्ड खंगालने के बाद आज सभी दुकानदारों को आदेश दे दिए गए हैं जितना किराया पेंडिंग है जल्द जमा करवा दिया जाएगा अन्यथा अगले हफ्ते से नोटिस दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *