आँखों एवं जनरल फिजिशियन का मुफ्त कैंप 110 लोगों ने लिया लाभ

श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर पौंटा साहिब द्वारा पंचायत घर पिपलीवाला में आँखों एवं सामान्य स्वास्थ्य चिकित्स्क द्वारा मुफ्त कैंप आयोजित किया गया इस कैम्प के माध्यम से क्षेत्र के 110 लोगों को चिकित्सा सेवाओं का लाभ मिला। शिविर में नेत्र जाँच विशेषज्ञ अनुराधा सैनी एवं मेडिकल ऑफिसर डॉ उपदेश ठाकुर ने मरीजों का स्वास्थ्य जांच की एवं परामर्श दिया।
मेडिकल ऑफिसर ने विभिन्न प्रकार की आम स्वास्थ्य समस्याओं के समाधान के लिए सलाह दी। आँखों की समस्याओं के लिए जाँच विशेषज्ञ ने नि:शुल्क जांच और परामर्श प्रदान किया।
श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स की निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की हमारी हर ब्रांच में विभिन अनुभवी चिकित्सकों द्वारा निशुल्क शिविरों के माध्यमों से मुफ्त जाँच एवं परामर्श की सेवाएं दी जा रही है ताकि सिरमौर जिला के भाई बहनों को किसी भी प्रकार की मेडिकल इमरजेंसी में सही मार्गदर्शन मिल सके। इस कड़ी में पिपलीवाला पंचायत घर में 110 लोगों का नेत्र एवं सामान्य स्वास्थ्य जाँच की गयी। उन्होंने बताया की श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर पौंटा साहिब में उच्स्तरीये इलाज की सुविधा उपलब्ध है। साथ ही स्वास्थ्य कार्ड जैसे हिम कार्ड , आयुष्मान कार्ड योजना पर मुफ्त इलाज की सुविधा उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *