पांवटा में सक्रिय बाइक चोर गिरोह गिरफ्तार, 20 बाइकों की हुई शिनाख्त.

पांवटा में बड़े कबाड़ी संदेह के दायरे में…पढ़िए क्या है पूरा मामला…

पांवटा पुलिस द्वारा बाइक चोरी करने वाले एक बड़े गिरोह को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से एक चोरी की बाइक के रिकवर हुई है और 20 के करीब बाइकों की शिनाख्त भी कर ली गई।

पोंटा साहिब में पिछले कई महीनों से लगातार बाइक चोरी के मामले सामने आ रहे थे पुलिस पर बेहद दबाव था जिसके चलते पुलिस ने माजरा के एक युवक प्रिंस सहित दो अन्य को को गिरफ्तार किया है । बता दें कि प्रिंस निवासी माजरा क्यारदा के मोटर मैकेनिक अनिल के पास चोरी की बाइकों को लेकर जाता था जहां पर इन बाइकों और चोरी के सामान की चैसी नंबर बदल दिया जाता था। वही इन आरोपियों द्वारा कई बाइकों को हरियाणा में भी बेचा गया है। लोगों के खून पसीने की कमाई से खरीदी गई बाइकों को महज ढाई से 10000 रूपय के बीच बेज दिया जाता था। बता दें कि इस पूरे गिरोह की शिनाख्त हो चुकी है प्रिंस नामक आरोपी पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं । आपको बता दें कि पावटा शहर के बीच से ही आधा दर्जन बाई के चोरी की गई थी और बेहद आसानी के साथ यह ताले को तोड़कर तारों को जोड़कर बाइक को स्टार्ट कर लेते थे और लेकर चंपत हो जाते थे।

कबाड़ियों पर भी होगी कार्यवाही…?

वही ऐसा भी सामने आ रहा है कि इन्होंने कई बाइकें और चोरी का सामान स्थानीय बड़े कबाड़ियों को भी बेचा है हालांकि पुलिस खुलकर इस बारे में कुछ भी कहने से बचते नजर आ रही है लेकिन यह सत्य है कि पांवटा साहिब में बड़े स्तर पर स्क्रैप के नाम पर चोरी का सामान खरीदा जाता है। और प्रदेश की सीमा से बाहर हरियाणा और यूपी में आसानी से तस्करी कर दिया जाता है।

वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इन आरोपियों के पास से 20 बाइकों की शिनाख्त करवाई गई है।

वही इस गैंग का पर्दाफाश करने के लिए थाना प्रभारी अशोक चौहान की विशेष भूमिका रही उन्होंने एक टीम गठित की और इस टीम में आरक्षी संजय कुमार, आरक्षी अनिल, आरक्षी ईश्वर, आरक्षी ओम प्रकाश, इरफान द्वारा बेहतरीन काम किया गया और इस पूरे गिरोह का पर्दाफाश हो पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *