अनिंदर सिंह नॉटी ने किया फिर धमाका भाजपा को सबसे अधिक बढ़त दिलाने वाले बूथ ज्वालापुर की जड़ में की बड़ी सेंधमारी

आम आदमी पार्टी का कुनबा पोंटा साहब निर्वाचन क्षेत्र में लगातार बढ़ता ही जा रहा है एक के बाद एक गांव औ क्षेत्र से लोग बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर शामिल हो रहे हैं, यह दावा किया है आम आदमी पार्टी किसान विंग के प्रदेश अध्यक्ष अनिंदर सिंह नॉटी ने।
देखा जाए उनका यह दावा गलत भी नहीं लगता क्योंकि जब से अनिंदर सिंह नॉटी ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है पांवटा साहब ही नहीं पूरे जिला सिरमौर में आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों को बैकफुट पर ला दिया है। किसानी मुद्दों पर पूरे हिमाचल प्रदेश की आवाज रहे नॉटी का पांवटा साहब क्षेत्र में भी किसानों तथा गरीब तबकों में व्यापक प्रभाव माना जाता है तथा शहरी क्षेत्रों में भी व्यापारिक संगठन के अध्यक्ष होने के कारण उनका गहरा असर नजर आता है जिससे भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों बुरी तरह बौखलाई हुई हैं।
नॉटी ने बताया की ग्राम पंचायत निहालगढ़ में कल 23 परिवारों ने आम आदमी पार्टी की नीतियों श्री अरविंद केजरीवाल जी की इमानदारी की रीति नीति तथा गरीबों के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं मैं विश्वास जताते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। नॉटी ने बताया कि अब हर गांव देहात में लोग दोनों रिवायती पार्टियों के झूठ से तंग आ चुके हैं तथा आम आदमी पार्टी की सरकार का गठन अब निश्चित है।

इस मौके पर मुख्य तौर से सरदार हरबंस सिंह सैनी, वचित्र चौधरी, ग्राम पंचायत निहालगढ़ प्रमुख कमल चौधरी, उप प्रमुख राजेंद्र चौधरी सचिव इंद्रजीत सिंह, पूर्व सैनिक बलदेव सिंह , संजय कुमार, रोशन लाल, रामदास, मोहनलाल, मंगीराम, मनजीत सिंह, विनोद कुमार, पूजा देवी, रेनू, सीमा देवी, बलदेव कुमार, सुखराम, निर्मला देवी, कुसुम, शांति देवी, विमला देवी, रामादेवी, नेहा, सोहन, नरेश आदि मुख्य रूप से शामिल रहे

One thought on “अनिंदर सिंह नॉटी ने किया फिर धमाका भाजपा को सबसे अधिक बढ़त दिलाने वाले बूथ ज्वालापुर की जड़ में की बड़ी सेंधमारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *