सिरमौर में राशन कार्ड धारक 15 अगस्त तक करवाएं ईकेवाईसी – राम कुमार गौतम

नाहन 18 जुलाई – जिला सिरमौर के सभी राशन कार्ड धारक 15 अगस्त 2022 तक ईकेवाईसी करवाना सुनिश्चित करें। यह अपील उपायुक्त सिरमौर रामकुमार गौतम ने की।
उपायुक्त ने बताया कि जिला में अब तक लगभग 42 प्रतिशत लाभार्थियों की ईकेवाईसी का कार्य पूर्ण कर लिया गया है जबकि 58 प्रतिशत लाभार्थी अभी शेष हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल राशन कार्ड धारकों को बिना ईकेवाईसी के राशन वितरण किया जा रहा है, जबकि आगामी समय में राशन के लिए केवाईसी अनिवार्य होगा।
उपायुक्त ने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा है कि वह स्वेच्छा से सामाजिक दायित्व निभाते हुए अपने सभी सदस्यों के ईकेवाईसी करवाने में अपना सहयोग दें और इस कार्य को समय पर निपटाने में अहम भूमिका निभाए। उन्होंने बताया कि यदि जिला सिरमौर का कोई भी उपभोक्ता किसी भी अपरिहार्य कारणों से जिला से बाहर है तो वह हिमाचल प्रदेश में कार्यरत किसी भी निकटतम उचित मूल्य की दुकान में अपना ईकेवाईसी करवा सकता है।
इसके अतिरिक्त इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए किसी भी कार्य दिवस पर जिला नियंत्रक खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले कार्यालय के दूरभाष नंबर 01702 222558 पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *