18 वर्षीय युवक की टोंस नदी में डूबने से मौत..

सिरमौर जिले उपमंडल पांवटा साहिब के अंतर्गत आने वाला क्षेत्र आँजभोज गांव किलोड़ का एक युवक कोटी-इच्छाड़ी मोटर मार्ग पर लालढांग के पास नहाते हुए टोंस नदी में डूब गया। उस युवक की उसी समय मौत हो गई।

बता दें। युवक ने 12वी की परीक्षा पास कि थी।उस युवक के पिता ठेकेदारी करते है। मृतक युवक अनुराग चौहान की 18 वर्ष पुत्र श्याम सिंह थाना पुरुवाला, किलौड़ गांव के रूप में हुई है युवक का शव पोस्टमार्टम कराया गया जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवक अपने 6 फ्रेंड्स के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने लालढांग में टोंस नदी के किनारे आए थे। जिसके थोड़ी देर बाद 6 दोस्त टोंस नदी में नहाने चले गए और तैरते समय अनुराग नदी में डूब गया। उस समय दोस्त भी युवक का डूबने से बचा न सके।

उसके कुछ समय बाद मृतक युवक के दोस्तों ने सूचना दी पुलिस की टीम और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और मृतक अनुराग चौहान का रेस्क्यू शुरू किया। शव को नदी से बाहर निकाला ।

मृतक युवक के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि नदी में तैरते समय अचानक तेज बहाव की चपेट में आ गया। उसे बचाने की कोशिश की,लेकिन नदी की लहरों में बह गया।शव बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया है।इस दुख की घड़ी में आस पास क्षेत्रों में शोक की लहर है।