श्री साई क्लिनिक में 80 बच्चों हुई स्वास्थ्य जाँच पी जी आई चंडीगढ़ के अनुभवी शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ नज़ाकत हुसैन ने की जाँच

श्री साई एमएसएच क्लिनिक, नाहन में आज बच्चों के लिए मुफ्त जाँच एवं परामर्श शिविर आयोजित किया गया। इस शिविर के माध्यम से बच्चों की स्वास्थ्य जांच की गई और उनके आरोग्य स्थिति की निगरानी की गई। शिविर में पी जी आई चंडीगढ़ के अनुभवी शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ नज़ाकत हुसैन द्वारा बच्चो की स्वास्थ्य जाँच की साथ ही उनकी माता पिता को बच्चों के स्वास्थ्य विषय पर जागरूक भी किया। शिविर में नाहन क्षेत्र के लगभग 80 बच्चों की जाँच की गयी एवं सही मार्गदर्शन किया गया।
श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स की निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की श्री साई ग्रुप की एम एस एच क्लिनिक पक्का टैंक ब्रांच में बच्चो के अनुभवी चिकित्सक अपनी सेवाएं दे रहे है। आज मुफ्त शिविर के माध्यम से लगभग 80 बच्चो का स्वास्थ्य जांचा गया। उन्होंने बताया की श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स हमेशा सिरमौर वासिओं को बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधा पहुंचने में तत्पर है इसी कड़ी में अनुभवी बच्चो के डॉक्टर की सुविधा उपलब्ध की गयी है। उन्होंने कहा अब क्षेत्र के माता पिता को अपने बच्चों के किसी भी स्वास्थ्य परेशानी के लिए बड़े शहरों में नहीं जाना पड़ेगा। अब अपने क्षेत्र में ही पी जी आई चंडीगढ़ के अनुभवी शिशु रोग विशेषज्ञ सेवाएं दे रहे है। साथ ही श्री साई अस्पताल नाहन में NICU की सुविधा 24×7 उपलब्ध है।
इस शिविर में बच्चों की शारीरिक परीक्षण की गया , उनकी आवश्यकताओं के आधार पर सलाह दी गई और उनके स्वास्थ्य से जुड़े किसी भी संभावित चिंताओं का समाधान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *