राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए सिरमौर की हॉकी टीम का चयन

पोंटा साहिब बनारस में होने वाली पांचवी नेशनल मास्टर गेम्स जो 11 से 14 फरवरी 2023 को आयोजित की जानी है इसके लिए वीरवार को सीनियर सेकेंडरी स्कूल पुरवाला पौंटा साहिब के ग्राउंड में हॉकी के ट्रायल का आयोजन किया गया इसमें मास्टर और लिटिल मास्टर के बीच में मुकाबला हुआ और चयनित खिलाड़ी 11 से 14 फरवरी को बनारस में होने वाली नेशनल मास्टर गेम्स में हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे
जिला सिरमौर मास्टर गेम एसोसिएशन के अध्यक्ष नीरज महेश्वरी और महासचिव केवल राम ने बताया कि इस प्रतियोगिता में सिरमौर जिला की टीम राष्ट्रीय स्तर पर अपना दमदार प्रदर्शन करेगी।

मास्टर गेम्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव और हिमाचल प्रदेश मास्टर गेम एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद कुमार ने ग्राउंड में खिलाड़ियों से परिचय किया।
उनके साथ हिमाचल प्रदेश मास्टर गेम एसोसिएशन के उपप्रधान यशपाल कपूर, केवल राम नीरज माहेश्वरी मोहनलाल, रामपाल, रविंद्र पाल सिंह, बलजीत नागरा, सुरजीत सिंह , रंजीत सिंह कश्यप, पंकज, जसविंदर सिंह, जफर अली , चंदन और सिरमौर जिले की वरिष्ठ महिला खिलाड़ी सुदेश समत अन्य मौजुद रहे।
पोंटा साहिब के सीनियर सेकेंडरी स्कूल पुरुवाला वाला में वीरवार को हॉकी के ट्रायल का आयोजन किया गया। इस मौके पर हिमाचल प्रदेश मास्टर गेम स्टेशन के अध्यक्ष व राष्ट्रीय महासचिव विनोद कुमार विशेष रुप से उपस्थित रहे । स्कूल प्रांगण में पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। स्वागत समारोह के दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बच्चों को नशे से दूर और मैदान में अपना अधिक समय देना चाहिए ताकि वह स्वस्थ रहें उन्होंने कहा कि मास्टर गेम की शुरुआत 20 17 में की गई थी और उसके बाद से इस बार पांचवी नेशनल मास्टर गेम बनारस में आयोजित की जा रही है । इसके लिए वीरवार को यहां ट्रायल रखे गए थे इस मौके पर हिमाचल प्रदेश मास्टर गेम एसोसिएशन के उप प्रधान यशपाल कपूर ने अपने संबोधन में कहा कि मास्टर गेम्स एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसके माध्यम से हर उम्र के लोग अपने प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं।

ये खिलाड़ी होंगे सिरमौर की टीम में
पोंटा साहिब के पुरूवाला में हुए ट्रायल में माजरा पोंटा साहिब नाहन के खिलाड़ियों का चयन किया गया है इसमें जफर अली सिरमौर टीम के कैप्टन ओके इसके अलावा मुनेश डंगवाल हेमंत कुमार प्रवेश कुमार गीतांश रमोल जोरावर सिंह चंदन अमृतपाल सिंह आशिक हुसैन गुरनाम सिंह संदीप वर्मा जगदीप सिंह सुनील जोशी और अनिल coach banni dangwal or manager Anurag ji का चयन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *