पांवटा साहिब विस क्षेत्र की मतगणना हेतु तैयारियां पूर्ण- विवेक महाजन*

मतगणना के लिए अधिकारियों ने किया पूर्वाभ्यास

पांवटा साहिब, 05 दिसम्बर – निर्वाचक रजिस्ट्रिकरण अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी (ना) पांवटा साहिब विवेक महाजन की अध्यक्षता में आज राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला तारुवाला में पांवटा साहिब विधान सभा क्षेत्र की मतगणना के लिए पूर्वाभ्यास किया गया।
विवेक महाजन ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में 08 दिसम्बर को होने वाली विधान सभा चुनाव की मतगणना के मद्देनजर पांवटा साहिब विधान सभा क्षेत्र की मतगणना हेतु पूर्वाभ्यास किया गया। इस पूर्वाभ्यास कार्यक्रम में विधान सभा क्षेत्र की मतगणना से जुड़े सभी अधिकारियों एवम् कर्मचारियों ने भाग लिया।
उन्होंने बताया कि पूर्वाभ्यास में अधिकारियों एवम् कर्मचारियों से मतगणना के दौरान होने वाली सभी गतिवधियों के बारे में विस्तृत चर्चा की गई, इस के अतिरिक्त उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों की जानकारी भी सांझा की गई।
विवेक महाजन ने बताया कि मतगणना को पारदर्शिता से सम्पन्न करने के उद्देश्य से काफ़ी पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं। उन्होंने चुनावी मतगणना से सम्बन्धित तैयारियों को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला तारुवाला में 08 दिसम्बर को विधानसभा चुनाव की मतगणना हेतु सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *