श्री साई अस्पताल मरीजों के लिए हो रहा है वरदान साबित..

पांवटा साहिब

कहते हैं डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है श्री साई मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा, नाहन के निदेशक एवं जनरल व लैप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ दिनेश बेदी ने महिला को ऑपरेशन सफलतापूर्वक कर दिखाएं

आपको बता दें कि महिला काफी लंबे समय से पेट की ग्रसित थी महिला के पेट से तीन किलो की रसौली थी वहीं जगह-जगह इलाज करवाने के लिए गए लेकिन कहीं से भी राहत नहीं मिली।

नाहन क्षेत्र में चिकित्सा जगत में नित नये आयाम स्थापित कर रहा है श्री साई अस्पताल में गंभीर से गंभीर बीमारी का इलाज सफलता पूर्वक किया जा रहा है।

श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. दिनेश बेदी ने बताया की शंभुवाला निवासी 45 वर्षीय महिला की जाँच में पाया की उसके पेट में रसोली थी। जो की पेशाब की थैली और आँतों से चिपकी हुई थी। जाँच के बाद मरीज का ऑपरेशन करने का निर्णय लिया गया और श्री साई अस्पताल में आधुनिक मशीनरी की सहायता से बिना खून बहाये सफल ऑपरेशन किया गया ।

रोगी महिला के परिजन कमल ने बताया की उनकी भाभी का इलाज सरकारी अस्पताल में डेढ़ साल से चल रहा था , लेकिन वहां भाबी का सही से इलाज नहीं हो पाया। पिछले दो महीने से भाभी को ब्लीडिंग हो रही थी , खाना पीना भी छूट गया था। तब हम भाभी को श्री साई अस्पताल ले कर आएं। अस्पताल में सभी जरुरी टेस्ट किये गए और कुछ महत्वपूर्ण टेस्ट बाहर से भी किये गए।

तब जाँच में पता चला की पेट में रसोली बहुत जयादा बढ़ गयी है। श्री साई अस्पताल नाहन में पिछले शुक्रवार को भाभी का सफल ऑपरेशन हुआ। हम डॉ. दिनेश बेदी जी के बहुत आभारी है की उन्होंने इतना मुश्किल ऑपरेशन कर मेरी भाभी की जान बचाई। मेरी भाभी की सर्जरी हिम केयर कार्ड योजना के अंतर्गत मुफ्त में हुई। मैं और मेरा परिवार डॉ दिनेश बेदी और श्री साई अस्पताल के स्टाफ का बहुत बहुत धन्यवाद करता है जिनकी वजह से आज मेरी भाभी सकुशल हमारे बीच में है।

श्री साई अस्पताल सिरमौर जिले के लिए वरदान साबित हो रहा है यहां गंभीर से गंभीर बीमारी का इलाज उपलब्ध है। हम सिरमौर वासिओं को उनके क्षेत्र में ही बेहतरीन चिकित्सा सेवा श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल मुहैया करवा रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here