समाजसेवी एवं पंचायत प्रधान भैला मनीष तोमर का तूफानी दौरा

गिरिपार पुत्र मनीष तोमर का आगरो में लोगों ने किया खुलेमन से स्वागत, कहा गिरिपार के सम्मान की लड़ाई लड़ने वाले मनीष तोमर का देंगे हर मोर्चे पर साथ ।

समाजसेवी एवं पंचायत प्रधान भैला मनीष तोमर का तूफानी दौरा लगातार जारी है। मनीष तोमर पांवटा विघानसभा क्षेत्र की हर पंचायत तक न केवल पहुंच रहें बल्कि लोगों की नबज़ भी टटोल रहें है।
इस कड़ी में मनीष तोमर का आगरो पंचायत में लोगों से मिलना हुआ जहां लोगों पूरी खुलेमन से मनीष तोमर का स्वागत किया।

गिरिपार पुत्र नाम से नवाजा यहां लोगों ने गिरिपार के हक की लड़ाई लड़ने के लिए जहां मनीष तोमर को बधाई और शुभकामनांए दी वहीं एक ही मंच में साफ कर दिया कि इस हम लोग पार्टी की विचारधारा से ऊपर उठकर गिरिपार पुत्र का साथ देंगे साथ ही कहा गिरिपार और पांवटा साहिब की जनता इस चुनाव में इतिहास रचेगी।

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा नेता समाजसेवी व भैला पंचायत के प्रधान मनीष तोमर का आगरो पंचायत में जोरदार स्वागत किया गया।
आंजभोज क्षेत्र के लोग अब इस चुनाव को स्वाभिमान की लड़ाई मानकर अपना समर्थन मनीष तोमर के समर्थन में खुलकर आकर जता चुके है।

वहीं मनीष तोमर ने अपने इरादे साफ करते हुए कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता भारतीय जनता पार्टी से ही चुनाव लड़ने की रहेगी, बाकी फैसला अवाम करेगी । उन्हांनेे कहा कि सरकार किसी भी पार्टी की रही हो लेकिन विकास कराने सभी असर्मथ नज़र आए ह।

ग्रामीणों के अनुसार मनीष तोमर की देख देख में आयोजित इस बैठक को चुनाव के लिहाज से बेहद खास माना जा रहा है। बैठक में अगामी चुनावी रणनीति को लेकर मंथन किया गया।

बैठक के दौरान पूर्व प्रधान केहर सिंह खत्री राम उपप्रधान रघवीर सिंह मदन सिंह नंबरदार धर्म सिंह इन्दर सिंह, शादी राम, ध्यान सिंह समस्त ग्रमीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *