शिमला। हिमाचल में देवभूमि क्षत्रिय संगठन (Devbhoomi Kshatriya Sangathan) के अध्यक्ष रुमित ठाकुर (Rumit Thakur) और उनके दो अन्य साथियों मदन ठाकुर व दीपक चौहान की मुशिकलें बढ़ गई है।

रूमित सिंह ठाकुर समेत तीन को हथियार रिकवर करने के लिए पांच दिन के रिमांड पर भेजा, जाने क्या है पूरा मामला
कोर्ट ने गुरुवार दोपहर बाद उन्हें पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया है। बता दें कि पुलिस ने बीती रात एक बजे इन तीनों को शोघी स्थित होटल से गिरफ्तार किया था। आरोपितों को बालूगंज थाना में रखा गया था। बुधवार को राजधानी शिमला में देवभूमि क्षत्रिय संगठन व देवभूमि सवर्ण मोर्चा पर उपद्रव मचाने पब्लिक प्रापर्टी को नुकसान पहुंचाने को लेकर पुलिस ने संगठन के अध्यक्ष रुमित ठाकुर और उनके दो अन्य साथियों मदन ठाकुर व दीपक चौहान को गिरफ्तार (Arrest ) कर लिया था।
गुरुवार दोपहर बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। यहां से इन्हें 5 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। कोर्ट में तर्क दिया गया कि प्रदर्शन के दौरान इनके पास मौजूद हथियारों को रिकवर करने व आंदोलन को क्यों उग्र किया, इसके कारण जानने के लिए इनका रिमांड पर लेना जरूरी है। जिला न्यायवादी (डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी) रणदीप सिंह परमार व अतिरिक्त जिला न्यायवादी (एडिशनल डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी) जसवीर सिंह ने पुलिस की तरफ से कोर्ट में पक्ष रखा। कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 5 दिनों के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *