रात्रि गश्त के दौरान कोलर के समीप दो अलग-अलग स्थानों पर 2 गाड़ियों की डिक्की से 57 पेटियां शराब की बरामद करने में सफलता हासिल की है। 57 पीटियों में कुल 684 बोतलें बरामद

जिला सिरमौर की SIU टीम नाहन ने रात्रि गश्त के दौरान कोलर के समीप दो अलग-अलग स्थानों पर 2 गाड़ियों की डिक्की से 57 पेटियां शराब की बरामद करने में सफलता हासिल की है। 57 पीटियों में कुल 684 बोतलें बरामद हुई है। पुलिस टीम ने दोनों मामलों में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला सिरमौर की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट (SIU) टीम नाहन कोलर, पांवटा साहिब आदि क्षेत्र में गश्त पर थी। तभी टीम को विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली कि स्कॉर्पियो गाड़ी में कोलर निवासी कुणाल ने बाहरी राज्य की शराब भर रखी है तथा गाड़ी को चन्दन नर्सरी के पास अंदर गांव की सड़क में कहीं छिपा रखी है और देर रात उक्त गाड़ी शराब की सप्लाई देने जाएगी।

उक्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने चंदन नर्सरी के समीप देर रात करीब 10:00 बजे के आसपास सामने से आ रहे स्कॉर्पियो गाड़ी को रोका। पुलिस को देखते ही गाड़ी चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम ने जब गाड़ी की डिक्की की तलाशी ली तो डिक्की से 9 पेटी बीयर, 3 पेटी रॉयल स्टैग, 2 पेटी मैकडोल व 19 पेटी देशी शराब की बरामद की। 33 पार्टियों में कुल 396 बोतलें शराब की बरामद हुई।

वही एक अन्य मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला सिरमौर की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट (SIU) टीम नाहन कोलर,धौलाकुआं व माजरा आदि क्षेत्र में गश्त पर थी। तभी टीम को विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली कि रणबीर सिंह निवासी कोलर अवैध शराब बेचने का धन्धा करता है। और इस समय गाड़ी में अवैध शराब भरी हुई है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रणबीर सिंह के घर से गाड़ी की चाबी मंगवाकर गाड़ी को चैक किया तो गाड़ी की डिग्गी से 15 पेटी बीयर, 9 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई। 24 पेटियां में कुल 288 बोतलें बरामद की।

पुलिस टीम ने पुलिस थाना माजरा में दोनों मामलों में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी पांवटा साहिब मानवेंद्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *