संगड़ाह 10 हजार की रिश्वत लेता विजलेंस ने किया जेई गिरफ्तार

सिरमौर जिला के ‘संगड़ाह’ में स्टेट विजिलेंस व एंटी क्रप्शन ब्यूरो की टीम ने विकास खंड कार्यालय में तैनात कनिष्ठ अभियंता प्रदीप कुमार शर्मा को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

रंगे हाथों गिरफ्तार जेई

शुरूआती जानकारी के मुताबिक कनिष्ठ अभियंता द्वारा खरदिया मोड़ से पालर खड्ड लिंक रोड का एस्टिमेट बनाने की एवज में रिश्वत मांगी गई थी। ग्राम पंचायत के उप प्रधान की शिकायत पर ही विजिलेंस ने ये कार्रवाई की है। शिकायतकर्ता के आरोपों की पड़ताल के बाद विजिलेंस की टीम ने जाल बिछाया।

मंगलवार सुबह ही विजिलेंस की टीम ने डीएसपी तरनजीत के नेतृत्व में संगड़ाह पहुंचकर जाल बिछा दिया। जैसे ही कार्यालय में कनिष्ठ अभियंता ने 10 हजार की रिश्वत ली, तुरंत ही जेई को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी ये भी है कि मौके पर विजिलेंस की कार्रवाई जारी है। नाहन थाना में मामला दर्ज किया गया है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि विजिलेंस की टीम आरोपी कनिष्ठ अभियंता को नाहन लेकर आ सकती है, यहीं अदालत में पेश किया जाएगा।

अमूमन रिश्वतखोरी के आरोपी को 48 घंटे हिरासत में रहने की सूरत में डीम्ड सस्पेंड भी मान लिया जाता है। हालांकि, विभाग द्वारा अपने स्तर पर निलंबित करने के आदेश के साथ विभागीय जांच के आदेश भी हो गए है। उधर, विजिलेंस की टीम आरोपी की चल व अचल संपत्ति को भी खंगाल सकती है।

इसी बीच स्टेट विजिलेंस व एंटी क्रप्शन ब्यूरो की पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने पुष्टि करते हुए कहा कि संग़ड़ाह बीडीओ कार्यालय के कनिष्ठ अभियंता को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

One thought on “संगड़ाह 10 हजार की रिश्वत लेता विजलेंस ने किया जेई गिरफ्तार

  1. Wow, superb blog format! How long have you been blogging for?
    you make blogging glance easy. The overall glance of your site is excellent, as well as the content!
    You can see similar here sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *