शहीद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय *कोटड़ी व्यास के खिलाड़ी छात्र, छात्राओं का स्कूल प्रांगण में जोरदार स्वागत

शहीद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटडी व्यास के u-14 वर्ग छात्र, छात्राएं जो की माजरा शिक्षा खंड स्तरीय प्रतियोगिता, राजकीय गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल पिपली वाला में 8.8.23 से 10.8.23 छात्राओ वर्ग क़ी व 11.823 से 13.8.23 छात्र वर्ग खेलकूद प्रतियोगिताएं संपन्न हुई! कोटडी व्यास स्कूल ने तेरह ट्रॉफी व ऑल राउंड बेस्ट स्कूल का खिताब इस प्रतियोगिता में जीता! इस उपलब्धि पर स्कूल प्रांगण में खिलाड़ी छात्र-छात्राओं का फूल मालाओं व बैंड बाजे से स्वागत किया गया! इस उपलब्धि पर स्कूल प्रांगण पहुंचने पर स्कूल प्रधानाचार्य अजय शर्मा व स्टॉफ व सभी विद्यार्थियों ने जोरदार स्वागत किया! वही इस स्वागत से खिलाड़ी छात्र-छात्राएं भी बहुत खुश नजर आ रहे थे!
छात्रा वर्ग में स्कूल की टीम ने योग,‌ जुडो मे विजेता व चेस व एथलेटिक में उपविजेता , वहीं रिदमिक योग में दिव्यांशी विजेता रही, तथा आर्टिस्टीस्क योग में रितिका विजेता रही,‌ भाषण प्रतियोगिता में अंशिका ने विजेता का खिताब जीता , स्कूल की एथलेटिक की टीम द्वितीय स्थान पर रही , जिसमें 4×100 रिले रेस में दिव्यांशी, कृतिका,रितिका वह हर्षिता की टीम विजेता रही, कृतिका ने डिसकस व 200 मीटर में सेकंड प्लेस प्राप्त किया, हर्षिता ने 400 मीटर रेस, लॉन्ग जंप तृतीय स्थान प्राप्त किया, चेस(शतरंज) मे स्कूल की नैना ने उपविजेता का खिताब स्कूल के लिए प्राप्त किया, वही जूडो मे अलग अलग भार वर्ग मे प्रीतिका,मनीषा,श्वेता, स्नेहा, दिव्यांशी, प्रीति, दीपिका ने अपने-अपने भार वर्ग में गोल्ड मेडल प्राप्त करके जूडो मे विजेता का खिताब अपने नाम किया!
U-14 बॉयस ने आल राउंड बेस्ट का खिताब ब्लॉक लेवल टूर्नामेंट में जीता ! उसके लिए खिलाड़ी छात्रों ने वॉलीबॉल, योग, जुडो में विजेता का खिताब अपने नाम किया, एथलीट में उपविजेता रहे, कलचर एक्टिविटी में भी स्कूल ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया, व कई खिताब अपने नाम किये, ग्रुप सॉन्ग में स्कूल की टीम उपविजेता रही, एकल सॉन्ग में भी स्कूल के छात्र हर्ष ने उपविजेता का खिताब अपने नाम किया! चैस व खो- खो में भी स्कूल की टीम का अच्छा प्रदर्शन रहा एथलेटिक्स में भी स्कूल की टीम उपविजेता रही, जिसमें आर्यन कश्यप ने 200 मीटर रेस में प्रथम स्थान, 100 मीटर रेस में आर्यन ने ही तृतीय स्थान, वह हाई जंप, लोग जंप में प्रदीप व आर्यन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया, स्कूल की 4×100 रिले रेस की टीम ने भी तृतीय स्थान प्राप्त किया, जिसमें आर्यन, प्रदीप,प्रिंस अंकित ने भाग लिया !
जूडो खेल में 25 किलो भार वर्ग में राहुल ने गोल्ड मेडल जीता, वही 30 किलोग्राम वर्ग में दिव्यांशु ने गोल्ड मेडल जीता, 35 किलो भार वर्ग में अंकित ने गोल्ड मेडल जीता, 40 किलो वर्ग में प्रदीप ने गोल्ड मेडल जीता, 45 किलो भार वर्ग में आर्यन ने गोल्ड मेडल जीता, वहीं हर्ष ने प्लस किलो भार वर्ग में गोल्ड मेडल जीता इन सभी मेडल के कारण स्कूल की जूडो टीम मैडल टेली मे सबसे ज्यादा अंक लेकर विजेता का खिताब अपने नाम किया! रिदमिक व आर्टिस्टिक योग में शिवम और अंश विजेता का मोमेंटो अपने नाम किया !
इन सब उपलब्धियां के कारण स्कूल को आल राउंड बेस्ट स्कूल के खिताब से नवाजा गया !
इन सब उपलब्धियों पर स्कूल प्रिंसिपल ने बच्चों को शुभ आशीर्वाद व बधाई दी व कहा कि आप खिलाड़ी छात्र-छात्राओं ने स्कूल के नाम एक हिस्ट्री क्रिएट कर दी है, इसके लिए आप सब बधाई के पात्र हैं, इतने 27 मेडल और ट्राफियां लाने के लिए आप सब की मेहनत के लिए आपके पैरेंट्स और आपके कोच बधाई के पात्र हैं ! इस उपलक्ष्य पर स्कूल स्टाफ व प्राइमरी एच टी अदृश अहमद व स्टॉफ ने भी इन खिलाड़ी छात्र,छात्राओं को बधाई दी है इस उपलब्धि से पूरे कोटडी व्यास के क्षेत्र में ही ख़ुशी का माहौल है स्कूल के शारीरिक शिक्षक धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि बच्चों ने बहुत मेहनत की थी, जिसका फल आज उनके सामने हैं उनके लिए बधाई,उनके पेरेंट्स को भी बहुत बधाई! वही इन खिलाड़ी छात्र छात्राओं के अभिभावकों में भी खुशी का माहौल है स्कूल एस एम सी अध्यक्ष मान सिंह व सदसयों ने भी इस उपलब्धि पर स्कूल प्रशासन तथा खिलाड़ी छात्र-छात्राओं को बधाई दी है!
इस अवसर पर एसएमसी अध्यक्ष मानसिंह, एसएमसी सदस्य, अदृश्य अहमद, HT प्राइमरी विद्यालय, कोटडी व्यास एवं अन्य स्टाफ सदस्य, विद्यालय परिवार की ओर से रचना धवन,नीलम कुमारी,राजेश तोमर,चतर सिंह, मोहन सिंह, अमरीक सिंह,राकेश कुमार ,ओम प्रकाश चौधरी, ज्योति कुमारी,रविकांत,धर्मेंद्र चौधरी, बी. आर. सिंगटा तथा सेवादार सोमनाथ आदि उपस्थित रहे !!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *