पांवटा साहिब की गोजर अडायन पंचायत में मतदाताओं को मतदान के लिए किया जागरूक

देवभूमि हिमाचल प्रदेश की बेटी सानिया राही न किया अपनी माता का सपना पूरा।

“चुनाव नहीं मतदान करें, नए भारत का निर्माण करें” कविता से किया प्रेरित

पांवटा साहिब 29 अप्रैल – उपमंडल स्तरीय स्वीप टीम ने आज पांवटा साहिब की गोजर अडायन पंचायत के ग्राम वासियों को आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए जागरूक किया।
इस कार्यक्रम का शुभारंभ जोगिंदर शर्मा ने सभी मतदाताओं का अभिवादन करते हुए कविता के माध्यम से “चुनाव नहीं मतदान करें, नए भारत का निर्माण करें ” और पहाड़ी भाषा में ” सोब्बे जुने वोट पाएं ” मतदाताओं को जागरूक किया। इसके अतिरक्त मतदान क्यों जरूरी है विषय पर विस्तृत जानकारी दी।
स्वीप टीम के नोडल अधिकारी धनवीर चौहान ने मतदाताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि मजबूत राष्ट्र एवं सशक्त लोकतंत्र के लिए प्रत्येक मतदाता का वोट की ज़रूरी है इसलिए हर मतदाता को मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मतदाता को लोभ , प्रलोभन तथा जाति वर्ग और संप्रदाय से ऊपर उठकर मतदान करना चाहिए।
बीएलओ सुनिल कुमार ने भी मतदान के बारे में मतदाताओं को जागरूक किया।
स्वीप टीम की सदस्य एवं खंड स्म्नव्यक रुखसाना ने मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया। उन्होंने मौजूद सभी स्वयं सहायता समूह एवं सभी ग्राम वासियों का कार्यक्रम में पधारने पर आभार व्यक्त किया।
इस कार्यक्रम में मौजूद सभी मतदाताओं को मतदान करने के लिए शपथ भी दिलायी गई।
इस अवसर पर पंचायत के पदाधिकारी, पंचायत सचिव धनवीर तथा स्वय सहायता समूहों के सदस्यों सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे।