SBI एटीएम से चोर को चोरी करना पड़ा महंगा

सीसीटीवी मैं कैद हुई चोर की तस्वीर लोगों ने पकड़ा किया पुलिस के हवाले
देखे वीडियो

एसबीआई बैंक एटीएम से चोरी के मामले में शनिवार चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है वही चोर से कड़ी पूछताछ की जा रही है कि कब से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है।
क्या था पूरा मामला
पांवटा साहिब में वीरवार रात शातिर चोरों द्वारा मुख्य बाजार में गीता भवन मंदिर के समीप एसबीआई बैंक की एटीएम मशीन को तोड़कर नकदी उड़ा ले गए जिसकी आसपास के दुकानदारों व लोगों को कोई भनक तक नहीं लगी वही शुक्रवार सिक्योरिटी गार्ड ने यह घटना देखकर बिना समय गवाएं पुलिस को शिकायत की मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और पूरी छानबीन में जुट गई है।
वही स्थानीय समाज सेविक अजय ने बताया कि चोरी की वारदात सीसीटीवी कैद हो गई थी दुकानदारों ने सभी वीडियो शेयर कर पुलिस की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया वही चोर शनिवार पांवटा साहिब के मुख्य बाजार में अंगूर खाते हुए नजर आया दुकानदारों ने तुरंत चोर को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी।
मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि शातिर चोर को पकड़ लिया गया है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here