फादर्स डे पर मेरा गांव मेरा देश एक सहारा संस्था ने गोद लिए 16 स्कूली बच्चे

स्कूल में पढ़ रहे जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए खुशियों का सहारा योजना लेकर आई मेरा गांव मेरा देश एक सहारा संस्था

मेरा गांव मेरा देश एक सहारा संस्था सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले उन 16 जरूरतमंद बच्चों को गोद ले रही है जो किसी पारिवारिक कारणवश पढ़ाई में होने वाला खर्च उठाने में असमर्थ हैं ,जैसे फीस, किताबें, कॉपी, पेन, पेंसिल,कलर्स,गाइड,कोचिंग, ड्रेस, जूते ,स्कूल बैग इत्यादि।
इन सभी जरूरतमंद बच्चों के चेहरे पर खुशियां लाने के लिए मेरा गांव मेरा देश एक सहारा संस्था द्वारा खुशियों का सहारा योजना चलाई गई है जिसमें इन बच्चों को पढ़ाई सम्बंधित मदद की जाएगी।

संस्था के संचालक अनुराग गुप्ता, पुष्पा खंडूजा व नीरज बंसल ने कहा कि आप सब भी इस पुनीत कार्य का हिस्सा बनकर सहयोग करे तथा आप इन‌ बच्चों की पढ़ाई में मदद करें आप सभी के सहयोग से ही यह सब मुमकिन है.

मेरा गांव मेरा देश एक सहारा संस्था के सदस्य बन कर आप इन बच्चों की मदद कर सकते हैं जिससे कि वह शिक्षा प्राप्त करने में पारिवारिक परिस्थितियों के कारण बीच में ही अपनी शिक्षा को अधूरा न छोड़ें।।

मेरा गांव मेरा देश एक सहारा संस्था के द्वारा खुशियों का बैंक भी खोला गया है जिसमें लोगों के द्वारा उनके घर में पड़ा गैर जरूरतन सामान जैसे कपड़े, खिलौने बर्तन , बिस्तर, कंप्यूटर, फर्नीचर इत्यादि जमा किया जाता हैं

तथा यह सामान स्लम एरिया व प्रवासी मजदूरों की बस्तियों में जरूरतमंद लोगों तक संस्था के द्वारा पहुंचाया जाता है।

ऐसे और पोस्ट देखने के लिए और मेरा गांव मेरा देश एक सहारा से जुड़ने के लिए क्लिक करें 👇👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *