चंद्रशेखर उत्तर प्रदेश के ही नेता नहीं पूरे भारत के नेता है चन्द्रशेखर को मिले सुरक्षा -अमित कुमार

जिस तरह से देवबन्द मे भीम आर्मी के चीफ़ के ऊपर हमला हुआ हे हमले को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार चंद्रशेखर को सुरक्षा मुहैया कराए
आम इंसान के साथ हमारे नेता भी सुरक्षित नहीं य़ह बात दलित नेता अमित कुमार ने कही उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश सरकार में दलित
देवबंद में दलित नेता चंद्रशेखर आजाद पर हमला कार सवार बदमाशों ने की फायरिंग
सहारनपुर में भीम आर्मी प्रमुख और दलित नेता चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला हुआ है। बुधवार को देवबंद इलाके में चंद्रशेखर आजाद के गाड़ी पर कार सवार बदमाशों ने हमला कर दिया है। बताया जा रहा है कि हरियाणा नंबर वाली कार से आए हमलावरों ने आजाद के गाडि़यों पर गोलियां बरसाईं। गोली चंद्रशेखर के पेट से छूकर निकल गई। फायरिंग में कार के शीशे भी टूट गए हैं।

चंद्र शेखर आजाद को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों की भीड़ लगी हुई है। वहीं, पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है और इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी में जुट गई है। जानकारी अनुसार जिला कलेक्टर और एसएसपी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।
आजाद समाज पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, “सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी चीफ और राष्ट्रीय अध्यक्ष भाई चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला बहुजन मिशन मूवमेंट को रोकने का कायराना कृत्य है! आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी, सख्त कार्रवाई और राष्ट्रीय अध्यक्ष भाई चंद्रशेखर आजाद सुरक्षा की मांग करते हैं!”
चंद्र शेखर को गोली लगने के बाद राष्ट्रीय लोकदल की प्रतिक्रिया सामने आई है। आरएलडी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आजाद पार्टी के मुखिया पर जानलेवा हमला बेहद निंदनीय है। ये उत्तर प्रदेश में व्याप्त अराजकता और भाजपा सरकार के कानून व्यवस्था की गड़बड़ी का सबूत है। राष्ट्रीय लोकदल दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी व चंद्रशेखर आजाद की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग करता है।”
चन्द्रशेखर भीम आर्मी के सह-संस्थापक और अध्यक्ष हैं। वे अंबेडकरवादी कार्यकर्ता और वकील हैं। आजाद, सतीश कुमार और विनय रतन सिंह ने 2014 में भीम आर्मी की स्थापना की। यह संगठन भारत में शिक्षा के माध्यम से दलित हिंदुओं की मुक्ति के लिए काम करता है। यह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दलितों के लिए मुफ्त स्कूल चलाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *