सिरमौर में खाई में लुढ़का टिप्पर, दो की मौत….दो घायल

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जनपद के संगड़ाह उपमंडल में एक दर्दनाक सड़क हादसे का समाचार मिला है। हादसा, उसे वक्त हुआ जब एक टिप्पर संगडाह से श्रीरेणुका जी की तरफ आ रहा था।
संगड़ाह से श्री रेणुका जी मार्ग पर करीब 8 किलोमीटर दूर कालथ के नजदीक एक टिप्पर करीब 200 मीटर गहरी खाई में लु़ढ़क गया। हादसे के वक्त टिप्पर में चालक समेत चार व्यक्ति सफर कर रहे थे।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक चार में से दो ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान कुलदीप (32) पुत्र चंदन गांव गनोग व जगदीश (45) पुत्र जालम सिंह ग्राम घाटों के रूप में हुई है। वहीं, रविंद्र (32) पुत्र नेतर सिंह ग्राम भूतमडी व राजेंद्र (46)पुत्र सही राम गांव रजाना गंभीर रूप से घायल हुए है।
एसडीएम संगडाह सुनील कैथ और तहसीलदार संगडाह प्रोमिला धीमान ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिवारवालों को 25000 और घायलों को ₹10000 की फौरी राहत प्रदान की। वहीं पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा और मामले को दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।
श्री रेणुका जी संगडाह मार्ग पहले ही हादसों की वजह से सुरक्षा में बना आ रहा है सैकड़ो लोग इस सड़क में अपनी जान गवा चुके हैं कहीं घरों के चिराग बुझ गए हैं अधिकतर जगहों पर क्रश कैरियर ना होने की वजह से और सड़क तंग होने की वजह से कई मर्तबा इस तरह की दुर्घटनाएं होती आ रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *