व्यवस्था परिवर्तन मंच पांवटा साहिब की टीम ने आज खोदरी माजरी से किलोड की सड़क को लेकर ग्रामीणों सहित सड़क का दौरा किया

व्यवस्था परिवर्तन मंच पांवटा साहिब की टीम ने आज खोदरी माजरी से किलोड की सड़क को लेकर ग्रामीणों सहित सड़क का दौरा किया। सड़क की हालत को देखकर हुए ग्रामीण बहुत नाराज दिखे।लगातार कई वर्षों से सड़क बनाने के केवल आश्वासन ही दिए जा रहे हैं और तीन वर्षो से कहा जा रहा है कि उत्तराखंड जल विद्युत निगम के अधीन आने वाली इस सड़क के टेंडर हो चुके हैं, परन्तु सड़क बनाना तो दूर कई वर्षों से बात सालों से इसकी मुरम्मत भी नहीं हुई है। पांवटा प्रशासन के द्वारा किसी प्रकार की मुरम्मत का कार्य इस सड़क की कभी नहीं की गया, हमेशा उत्तराखंड की सड़क होने की बात कहकर टाल दिया जाता है।
आज व्यवस्था परिवर्तन मंच के सदस्यों ने ग्रामीणों के आग्रह पर इस सड़क को लेकर नाराजगी जाहिर की है। मंच के संयोजक सुनील चौधरी ने कहा कि यहां के निवासी पांवटा विधानसभा के अंतर्गत आते हैं, इसलिए ग्रामीणों की पूर्ण जिम्मेदारी पांवटा प्रशासन की हैं। मंच ने उत्तराखंड जल विद्युत निगम से मिलने की बात कही और पांवटा प्रशासन से अनुरोध किया कि एक महीने के अंदर इस सड़क का कार्य शुरू करें अन्यथा व्यवस्था परिवर्तन मंच के सदस्य किलोड से खोदरी माजरी तक 5 किलोमीटर की पैदल यात्रा निकालकर विरोध व्यक्त करेगी। मंच ने कहा कि इसके अलावा भी विधानसभा में अन्य टूटी हुई सड़कों को लेकर पैदल यात्रा निकली जाएगी।
इस मौके पर पांवटा साहिब व्यवस्था परिवर्तन मंच के संयोजक सुनील चौधरी, धर्मपाल, कमलजीत सिंह, परमानंद, सतीश कुमार, अशोक कुमार, संजीव कुमार, रवि कुमार सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *