भूंगरनी पंचायत के छोर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा का जनसंपर्क अभियान

पावंटा साहिब – भूंगरनी पंचायत के छोर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा का जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम आयोजित हुआ। जहाँ पर उन्होंने प्रदेश व केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में स्थानीय जनता को अवगत करवाया।

इसके अतिरिक्त उन्होंने वहाँ लोगों की जन समस्याएं भी सुनी व उसके समाधान का उन्हें आश्वासन दिया। मदन मोहन शर्मा ने इस कार्यक्रम के दौरान एक जरूरतमंद परिवार को उनकी बेटी की शादी के लिए आर्थिक मदद भी पेश की।

कार्यक्रम दौरान मदन मोहन शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ऐसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री हैं जिनकी दूसरे देशों में भी चर्चा होती है। देश को आगे ले जाने को लेकर उनके कठोर फैसले की अन्य विकसित देश भी उनका लोहा मानते हैं। उन्होंने कहा कि जिस गति से प्रधानमंत्री मोदी ने देश को कोरोनाकाल से उबार कर विकास की दृष्टि से निरंतर आगे रखा है, वह कार्य हर देश के प्रधानमंत्री के बस की बात नहीं थी।

उन्होंने कहा कि केंद्र के सहयोग से हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार की लगातार विकास कार्य करवा रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस बार उत्तराखंड व हरियाणा की तर्ज पर हिमाचल में भी रिवाज बदलेगा और भाजपा सरकार जयराम के नेतृत्व में फिर बनने जा रही है।

उन्होंने पांवटा साहिब विकास के लिए एक एजेंडा तैयार किया हुआ है और इस बार यदि हाईकमान व पार्टी उन्हें पांवटा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी टिकट देकर मौका देती है तो वह पांवटा को एक उभरता हुआ सितारा बनाकर छोड़ेंगे।

उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि इस बार पांवटा में भी बदलाव देखने को मिलेगा और पार्टी नए चेहरे को मौका देगी। उन्होंने कहा कि बैठकों के दौरान जो चर्चा हो रही है उससे लग रहा है कि पावटा में विकास कुछ लोगों तक ही सिमट कर रहे गया है, जिस कारण अब पार्टी को किसी और प्रत्याशी को मैदान में उतारना होगा।

जिसका पार्टी के अंदर विरोध ना हो रहा हो और उस पर किसी तरह के भी घोटाले के आरोप ना लगे हो।

बता दें कि मदन मोहन शर्मा पार्टी पदाधिकारियों व प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर लगातार जनसंपर्क में लगे हुए हैं। जिसके अंतर्गत वह केंद्र व हिमाचल सरकार की जनहित योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक कर रहे हैं। साथ ही वह पार्टी से नाराज कार्यकर्ताओं व समर्थकों को मुख्यधारा में लाने में लगे हुए हैं।

सनद रहे कि बीते दिनों उन्होंने कुंजा पंचायत के 40 परिवार पार्टी से जोड़े हैं, इसी तरह उनके यह प्रयास आगे भी लगातार जारी है।
कार्यक्रम में कुलदीप चौधरी, बॉबी राकेश कुमार,बलराम सिंह,राजिंदर, भूपेंदर, कमला देवी, सुलोचना, बिमला देवी, अमर सिंह, रोशनी देवी, जोगिंदर, राममूर्ति, रघबीर,सुरेश कुमार, रमेश कुमार, सुरजीत आदि भी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *